रैली स्थल का दौरा कर राव ने दिए अधिकारियों को दिशा निर्देश

गुरुग्राम। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को 1 लाख करोड़ की योजनाओं की शुरुआत गुरुग्राम रैली से करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी का हरियाणा से गहरा लगाव रहा है और एक माह में दूसरी रैली गुरुग्राम लोकसभा में कर रहे हैं यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है। यह जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि द्वारका एक्सप्रेसवे देश की इंजीनियरिंग कौशल का प्रमाण है। राव ने रविवार को द्वारका एक्सप्रेसवे के सेक्टर 84 स्थित रैली स्थल का दौरा कर तैयारी का जायजा लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों से वाहन पार्किंग व रैली मैं आने वाले लोगों के लिए पेयजल में अन्य व्यवस्थाओं संबंध में जानकारी ली। उन्होंने हेलीपैड का दौरा कर पुलिस अधिकारियों व जिला प्रशासन के अधिकारियों से हेलीपैड के कार्य को पूरा करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि फरवरी माह में रेवाड़ी जिला में एम्स की आधारशिला रखने के बाद एक महीने के भीतर यह दूसरा अवसर है जब प्रधानमंत्री 11 मार्च को द्वारका एक्सप्रेसवे का उद्धघाटन करने गुरूग्राम आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने डीसी निशांत कुमार यादव व सीपी विकास अरोड़ा सहित आयोजन में प्रतिनियुक्त प्रशासनिक अधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री के निर्धारित कार्यक्रम की जानकारी ली।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को गुरुग्राम रैली में देश की एक लाख करोड़ की सड़क परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे।

राव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में गुरुग्राम लोकसभा में विकास की ब्हार बही है गुरुग्राम लोकसभा में 1 लाख करोड़ से तैयार हो रहा दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेसवे, 9 हजार करोड़ की लागत से द्वारका एक्सप्रेसवे, 2 हजार करोड़ की लागत से गुरुग्राम -सोहना एलिवेटेड हाईवे, 2700 करोड़ गुरुग्राम- पटौदी तैयार किया जा रहा है।