हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल पंचकूला से वीडियों कॉन्फ्रेंस के माध्यम से करेंगे कार्यक्रम को संबोधित

गुरूग्राम के विधायक सुधीर सिंगला, सोहना के विधायक संजय सिंह व बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद जिला स्तरीय कार्यक्रम में होंगे मुख्य अतिथि

गुरुग्राम, 06 मार्च। संकल्प से परिणाम वर्ष में गुरूग्राम जिला को 07 मार्च को करीब 76 करोड़ की 13 परियोजनाओं की मनोहर सौगात मिलने जा रही है। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल वीरवार को पंचकूला जिला से 656 नई विकास परियोजनाएं प्रदेशवासियों को समर्पित करेंगे। जिसमें गुरूग्राम जिला की उद्घाटन व शिलान्यास की उपरोक्त 13 परियोजनाएं भी शामिल हैं।

एडीसी हितेश कुमार मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का गुरूग्राम सहित प्रदेश के सभी जिलों में वीडियों कॉन्फ्रेंस के माध्यम से लाइव प्रसारण किया जाएगा। जिला मुख्यालय पर यह कार्यक्रम सिविल लाइन्स स्थित स्वतंत्रता सेनानी जिला परिषद भवन परिसर में सुबह 10.30 बजे से आरंभ होगा। कार्यक्रम में गुरूग्राम के विधायक सुधीर सिंगला, सोहना के विधायक संजय सिंह व बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद मुख्य अतिथि होंगे।

एडीसी ने जिला से जुड़ी प्रमुख परियोजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इनमें 17 करोड़ 43 लाख की लागत से तैयार सुल्तानपुर स्थित गवर्नमेंट कॉलेज, 3 करोड़ 9 लाख की लागत से कार्टरपुरी स्थित कामधेनु गौशाला में विभिन्न विकास व जीर्णोद्धार के कार्य, गांव बहोड़ा कला में 4 करोड़ 84 लाख से नवनिर्मित कम्युनिटी हेल्थ सेंटर, 62 लाख की लागत से तैयार गांव मंगवाकि व बुढेड़ा में वेटरिनरी डिस्पेंसरी, 73 लाख 20 हजार की लागत से निर्मित गांव जुड़ोला व जमालपुर में राजकीय आयुर्वैदिक डिस्पेंसरी सहित गांव इकबालपुर व हाजीपुर में 6 लाख की लागत से प्ले स्कूल के जीर्णोद्धार की कुल 08 परियोजनाएं जनता को समर्पित की जाएंगी। वहीं 5 करोड़ 93 लाख की लागत से पटौदी में नए लोक निर्माण विश्रामगृह, 12 करोड़ 25 लाख की लागत से सदर बाजार के नजदीक स्थित कमला नेहरू पार्क में स्विमिंग पूल के जीर्णोद्धार व अन्य विकास कार्य, 19 करोड़ 97 लाख की लागत से गुरूग्राम के सेक्टर 12ए में नए कम्युनिटी सेंटर, 7 करोड़ 43 लाख की लागत से पटौदी के सेक्टर 1 में नए कम्युनिटी सेंटर व 3 करोड़ 57 लाख की लागत से डूमा से याक़ूबपुर के मार्ग के चौड़ीकरण कार्य जैसी कुल 5 परियोजनाओं का आधारशिला रखी जाएगी।