गुरुग्राम। हिसार, सिरसा व रोहतक लोकसभा के कलस्टर प्रभारी तथा वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार पीएम बनाने के लिए इस बार 400 पार का लक्ष्य लेकर प्रभारी अपने-अपने बूथों को मजबूत किला बनाने का कार्य करें। विशेषकर नवमतदाताओं पर फोकस करते हुए चुनावी प्रचार में पूरी तत्परता से जुट जाएं।

राव नरबीर सिंह गुरुवार को रोहतक कार्यालय में रोहतक कलस्टर स्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे।  इस मौके पर पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा, रोहतक लोकसभा संयोजक नरेश कौशिक, रोहतक जिलाध्यक्ष रणवीर ढाका, झज्जर जिलाध्यक्ष राजपाल जांगड़ा, रोहतक जिला परिषद चेयरमैन मंजू हुड्डा, झज्जर जिला परिषद चेयरमैन कप्तान बीरधना, प्रदेश सचिव रेनु डाबला, प्रदेश उपाध्यक्ष सतीश नांदल समेत अनेकों पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि आज देश का प्रत्येक वर्ग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से लाभान्वित हो रहा है। जिससे यह पूरी तरह साफ हो चुका है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही तीसरी बार पीएम की कुर्सी पर विराजमान होंगे। हम सभी को मिलकर इस बार 400 पार के लक्ष्य को हासिल करना है। इसके लिए प्रत्येक प्रभारी अपने-अपने बूथों को मजबूत करने का कार्य करें तथा प्रतिदिन दो घंटे बूथ पर अवश्य लगाएं। मंडल तथा विधानसभा स्तर पर लाभार्थी सम्मेलनों का आयोजन किया जाए व उन्हें सरकार की नवीनतम योजनाओं की जानकारी प्रदान की जाएं। किसान मोर्चा ग्राम परिक्रमा अथवा ग्राम चौपाल लगाकर किसानों को सरकार की योजनाओं से अवगत कराते हुए उन्हें लाभान्वित कराने का कार्य करें। क्योंकि भाजपा ही अब तक की सबसे बड़ी किसान हितैषी पार्टी साबित हुई है। उन्होंने कहा कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता तथा युवा मोर्चा नवमतदातओं पर पूरा फोकस करे। क्योंकि युवा वर्ग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा क्रेज है। युवाओं व नवमतदाताओं को संगठन से जोड़ते हुए उन्हें पार्टी की योजनाओं व नीतियों से अवगत अवश्य कराएं। देश की आधी आबादी का प्रतिनिधित्व करने वाली नारी शक्ति को भी अधिक से अधिक संख्या में पार्टी से जोडऩे का कार्य करें। पिछड़ा वर्ग, एससी मोर्चा के पदाधिकारी लोगों को पीएम विश्वकर्मा योजना से अवगत कराते हुए उन्हें लाभान्वित कराने का कार्य करें। उन्होंने आह्वान किया कि पार्टी जिस भी प्रत्याशी को कमल का फूल लेकर भेजेगा, उसे भारी मतों से जिताना ही हमारा एकमात्र उद्देश्य होना चाहिए।

पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कुशल नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार के ऐतिहासिक फैसलों ने देश-प्रदेश के लोगों के दिलों को जीतने का कार्य किया है। आज सरकार की ओर से हर वर्ग को लाभान्वित कराने के लिए विभिन्न योजनाएं क्रियान्वित की जा रही है। जिसका आमजन भरपूर लाभ उठा रहा है। उन्होंने कहा कि पहले के भारत और आज के हिंदुस्तान में दिन-रात का अंतर है, जो केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से ही संभव हो पाया है।

error: Content is protected !!