वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरूक्षेत्र, 28 फरवरी : जननायक जनता पार्टी में शहरी अध्यक्ष योगेश शर्मा का कहना है कि वे पिछले कई वर्षों से लगातार शहर की समस्याओं और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते आ रहे हैं, इसीलिए उन्हें एक सोची समझी साजिश के तहत एक झूठे मुकदमे में फंसाया गया है। इस मामले को लेकर जजपा के जिलाध्यक्ष कुलदीप जखवाला के नेतृत्व में बुधवार हरियाणा बीज निगम के चेयरमैन कुलदीप मुलतानी, जजपा के युवा जिलाध्यक्ष जसविंदर खैहरा, शहरी अध्यक्ष योगेश शर्मा, एससी सेल के जिलाध्यक्ष जगमाल गोलपुरा व अन्य कार्यकर्ता पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उप पुलिस अधीक्षक से योगेश शर्मा के खिलाफ दर्ज किए गए मुकद्दमे की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग को लेकर पहुंचे।

जजपा नेताओं ने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए क्योंकि योगेश शर्मा समाज के सभी वर्ग का सम्मान करने वाले युवा नेता हैं। ऐसे में उनके खिलाफ जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने जैसे आरोप लगाना उचित नहीं है ख़ासकर जिसे वह मान सम्मान के साथ बहन कहकर संबोधित करते हों। उन्होंने कहा कि योगेश शर्मा को सोची समझी साजिश के तहत फंसाया गया है।

वहीं इस मामले को लेकर योगेश शर्मा ने कहा कि वे शहर की समस्याओं को लेकर पिछले कई वर्षों से लगातार आवाज बुलंद करते आ रहे हैं। नगरपरिषद से जुड़े कई अधिकारियों, ठेकेदारों और जन प्रतिनिधियों की कार्यशैली को लेकर वे लगातार आवाज उठा रहे हैं। ऐसे में उनकी इस मुहिम को रोकने के लिए उन्हें एक सोची समझी साजिश के तहत जातिसूचक मुकद्द्मे का सहारा लेकर फंसाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वो जानते हैं कि एक नेता द्वारा किसी का कंधा इस्तेमाल करके उन्हे फंसाया जा रहा है। वे जल्द ही इस पूरी साजिश का पर्दाफाश करेंगे।

error: Content is protected !!