इनेलो प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक नफेसिंह राठी की हत्या, हरियाणा में जंगल राज का प्रमाण : विद्रोही

नफेसिंह राठी ने भाजपा सरकार से अपनी हत्या की आशंका जताकर सुरक्षा की मांग की थी, लेकिन भाजपा खट्टर सरकार ने उन्हे सुरक्षा नही दी : विद्रोही

भाजपा राज आने के बाद सुरक्षा भी व्यक्ति को खतरे के अनुसार देने की बजाय राजनीतिक आधार पर दी जाने लगी है : विद्रोही

26 फरवरी 2024 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने बहादुरगढ़ में दिन दहाडे इनेलो प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक नफेसिंह राठी की गोली मारकर की गई हत्या की कठोर आलोचना करते हुए इसे हरियाणा में जंगल राज का प्रमाण बताया। विद्रोही ने कहा कि रविवार को कुछ बदमाशों ने बहादुरगढ़ के सांखोल बराही गांव के रेलवे फाटक पर नफेसिंह राठी की गाडी पर 40 से 50 राऊंड गोलिया की दिन दहाडे बौछार करके इनेलो प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक नफेसिंह राटी की हत्या कर दी। राठी के साथ जयकिशन दलाल की भी गोलीकांड में हत्या हो गई। वहीं दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए। दिन दहाडे इस तरह अज्ञात बदमाशों का 40-50 राऊंड गोलिया चलाकर किया गया यह हत्याकांड घोर निदंनीय कुकृत्य तो है ही साथ में यह भी दर्शाता है कि हरियाणा में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है और गैंगस्टर बेखौफ जहां चाहे वहां इस तरह की वारदाते खुलेआम करते रहते है।  

विद्रोही ने कहा कि नफेसिंह राठी ने भाजपा सरकार से अपनी हत्या की आशंका जताकर सुरक्षा की मांग की थी, लेकिन भाजपा खट्टर सरकार ने उन्हे सुरक्षा नही दी। भाजपा राज आने के बाद सुरक्षा भी व्यक्ति को खतरे के अनुसार देने की बजाय राजनीतिक आधार पर दी जाने लगी है। विपक्ष के नेताओं को खतरा होने पर भी क्या तो उनकी सुरक्षा हटा दी जाती है या नाममात्र की सुरक्षा देकर उनके जीवन के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। वहीं भाजपा के जिन नेताओं को किसी भी तरह का खतरा नही है, उन्हे सत्ता दुरूपयोग से सुरक्षा देकर उनकी चौधर चमकाई जा रही है।

विद्रोही ने कहा कि भाजपा राज आने के बाद हरियाणा अपराधी गिरोह का अड्डा बन गया है। अपराधी पंजाब, दिल्लीे, हिमाचल, राजस्थान, उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड राज्यों में अपराध व हत्याए करके हरियाणा में छुपे जाते है और हरियाणा पुलिस व भाजपा सरकार ऐसे अराजक तत्वों को अप्रत्यक्ष रूप से राजनीतिक सरंक्षण देते है जिसके चलते हरियाणा में 40 शूटर अपना अड्डा बनाये हुए है। प्रदेश में ऐसा कोई क्षेत्र नही बचा है जहां अपराधी खुलेआम दिन दहाडे बैखौफ होकर लूट, हत्या जैसे संगीन अपराध नही कर रहे हो। अपराधी इतने बैखौफ है कि वे हरियाणा के विधायकों से भी रंगदारी मांगने से बाज नही आते है। विद्रोही ने मांग की कि इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफेसिंह राठी की रविवार को सरेआम की गई हत्या की न्यायिक जांच हो। वहीं विद्रोही ने दिवंगत राठी के परिवारजनों के प्रति गहरी शोक संवेदना भी प्रकट की।   

You May Have Missed

error: Content is protected !!