गुरुग्राम में दस साल में एक इंच भी नहीं बढ़ी मेट्रो, चुनावों की घोषणा के वक़्त शिलान्यास महज़ एक चुनावी जुमला-चौधरी संतोख सिंह

2014 में डबल इंजन की सरकार ने आते ही गुरुग्राम में रोक दी मेट्रो विस्तार की योजना

डबल इंजन की सरकार द्वारा मेट्रो विस्तार की योजना रोकने से गुरुग्राम में विकास हुआ बाधित

गुरुग्राम।दिनांक 17 फ़रवरी, 2024 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष एवं जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के पूर्व प्रधान चौधरी संतोख सिंह ने प्रधानमंत्री द्वारा गुरुग्राम में मेट्रो विस्तार के शिलान्यास पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गुरुग्राम में पिछले दस वर्षों में एक इंच भी मेट्रो का विस्तार नहीं हुआ है।2014 में डबल इंजन की सरकार आते ही गुरुग्राम में मेट्रो विस्तार की योजना को रोक दिया गया था जिससे पूरे गुरुग्राम का विकास प्रभावित हुआ।

गुरुग्राम में मेट्रो 2014 से पहले आयी थी और उसके बाद उसका विस्तार करने की योजना बनायी गई थी।2014 में केंद्र और हरियाणा में सरकार बदलते ही डबल इंजन की सरकार ने गुरुग्राम में मेट्रो विस्तार योजना को ठंडे बस्ते में डाल दिया और एक इंच भी मेट्रो का विस्तार नहीं किया गया।

उन्होंने कहा कि अब गुरुग्राम में मेट्रो विस्तार का शिलान्यास अब ऐसे समय में किया गया है जब कभी भी चुनाव की घोषणा हो सकती है और आचार संहिता लग सकती है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में डबल इंजन की सरकार अब शिलान्यास को ही विकास बताकर झूठा प्रचार रही है। उन्होंने कहा कि जनता अब गुमराह होने वाली नहीं है और आने वाले चुनावों में भाजपा सरकार को सबक़ सिखाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!