16 फरवरी को मोदी ओल्ड गुरुग्राम को देंगे मेट्रो की सौगात: राव इंद्रजीत सिंह

-मोदी के नेतृत्व में देश बन रहा है आर्थिक महाशक्ति: राव इंद्रजीत सिंह

गुरुग्राम, 13 फरवरी। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 फरवरी को रेवाड़ी एम्स के साथ ओल्ड गुरुग्राम को मेट्रो से जोड़ने की सौगात भी देने जा रहे हैं। ओल्ड गुरुग्राम के मेट्रो रिंग बनने के बाद गुरुग्राम के लोगों का दिल्ली जाना आसान हो सकेगा। यह जानकारी केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने जिला भाजपा कार्यालय गुरु कमल में मंगलवार को कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए दी।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल पहले ही ओल्ड गुरुग्राम मेट्रो की योजना को मजदूरी दे चुका है जिस पर 5400 करोड रुपए से अधिक खर्च किए जाएंगे। राव ने कहा कि उनके सांसद कार्यकाल में ही गुरुग्राम को हुड्डा सिटी सेंटर तक मेट्रो से जोड़ा गया था। राव ने कहा कि ओल्ड गुरुग्राम मेट्रो बनने के बाद पुराने गुड़गांव के लोगों का दिल्ली आना जाना आसान हो सकेगा और व्यापारियों को भी इसका लाभ मिलेगा।

उन्होंने कहा कि माजरा रेवाड़ी में एम्स अहीरवाल के लिए बेनायाब तोहफा होगा जो क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित करेगा। एम्स के बनने के बाद क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाएं के साथ विकास का नये आयाम स्थापित होंगे। आने वाली 16 फरवरी को प्रधानमंत्री इसका शिलान्यास करके अहीरवाल के विकास का उपहार देंगे।

उन्होंने विकसित भारत की चर्चा करते हुए कहा कि हम आबादी के क्षेत्र में सबसे बड़े हैं। हमारे बाद चीन का नंबर है । आज हम आर्थिक क्षेत्र में चीन से भी पहले नंबर पर आ रहे हैं। हिंदुस्तान ने अतीत से विश्व को रास्ता दिखाया है, जो आज भी जारी है। राव ने कहा कि 10 साल के मोदी शासनकाल में आर्थिक स्थिति बेहतर हुई जो पहले नहीं थी। यह कोई हवाबाजी में नहीं कहा जा रहा, आंकड़े इस बात के गवाह है। उन्होंने कहा कि कोविड़ के समय हमें कमजोर देश समझा जाता था। हमने कोविड की वैक्सीन विकसित करके विश्व को दी, और अपनी शक्ति का अहसास करवाया। कोविड से पहले और कोविड के बाद में हमारी स्थिति 6 प्रतिशत बढ़ी, जबकि ब्रिटेन की दो से तीन प्रतिशत तक ही बढ़ोतरी रही। देश को मोदी का सशक्त नेतृत्व मिला। उनकी बदौलत भविष्य में देश आर्थिक महाशक्ति बनने जा रहा है।

राव ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे 16 फरवरी को रेवाड़ी रैली में भारी संख्या में पहुंचकर मोदी जी का धन्यवाद करें।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पार्टी के जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की दूरगामी विकास की सोच कर चलते ही आज क्षेत्र को स्वास्थ्य सेवाओं में रेवाड़ी एम्स और सार्वजनिक यातायात में ओल्ड गुरुग्राम मेट्रो की सौगात 16 फरवरी को मिलने जा रही है।

इस अवसर पर जिला महामंत्री रामवीर भाट्टी पूर्व मेयर मधु आजाद, विमल यादव, प्रदेश खेल प्रकोष्ठ के संयोजक मुकेश पहलवान, पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष कल्याण सिंह, जिला परिषद के वर्तमान वाइस चेयरमैन ओमप्रकाश सिलानी सहित निवर्तमान निगम पार्षद व पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे।

You May Have Missed