“जय जवान कैंपेन ” के प्रदेश संयोजक बने कृष्ण राव, प्रदेश स्तर की एक और जिम्मेदारी देकर पार्टी ने बढ़ाया कद 

भारत सारथी/कौशिक 

नारनौल। मंगलवार को भारतीय राष्ट्रीय युवा कांग्रेस द्वारा सैनिकों को उनके अधिकारों से वंचित रखने की योजना अग्निवीर के खिलाफ युवा कांग्रेस की मुहिम जय जवान अभियान को लेकर सभी प्रदेशों के प्रभारियों की नियुक्तियां की गई। जिसमें हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण राव को हरियाणा का संयोजक नियुक्त कर उन्हें प्रदेश स्तर की एक ओर महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप कर पार्टी में उनके कद का इजाफा किया गया।

अपनी इस नियुक्ति पर कृष्ण राव ने चौ भूपेंद्र सिंह हुड्डा , दीपेन्द्र हुड्डा , कृष्णा अल्लावारु , श्रीनिवास बी वी, राव नरेंद्र सिंह , दिव्यांशु बुद्धिराजा सहित अन्य शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया। उन्होंने इस अहम जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाने एवं सैनिक भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं के अधिकारों के हनन के खिलाफ आवाज बुलंद करने की बात कही। 

इस अवसर पर कृष्ण राव ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई इस न्याय यात्रा में पांच न्याय सिद्धान्त में से एक न्याय युवाओं को न्याय दिलाने की भी है। बड़ी संख्या में प्रदेश के युवा सेना में भर्ती होकर सेवा करना चाहते हैं लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से भाजपा ने अपने मनमाने ढंग से अग्निपथ योजना के तहत युवाओं के सपने को चकनाचूर करने का काम किया है । 

कृष्ण राव ने कहा कि जंग तो हथियारों से लड़ी जाती है, लेकिन जीती हौसलों से जाती है। लेकिन अग्निपथ योजना सेना के मनोबल को गिरा रही है। लाखों जवानों के सपनों पर हमला कर रही है। आप घर-गाड़ी किराए पर ले सकते हैं लेकिन फौजी को किराए पर नहीं ले सकते।

कृष्ण राव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से युवाओं के साथ खड़ी रही है। आने वाले समय में भी इस योजना के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर युवाओं को अपना हक दिलाने में कोई कोर कसर नही छोड़ेगी ।

Previous post

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने फौज में भर्ती अग्निवीरों को रेगुलर सैनिक के तौर पर पक्का करने की संसद में उठाई मांग

Next post

नारनौल के अरविंद सैनी को मिली बड़ी जिम्मेवारी बनाए गए हरियाणा भाजपा के मीडिया प्रभारी

You May Have Missed