भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने स्व. चौधरी बंसीलाल व स्व. चौधरी सुरेंद्र सिंह को दी श्रद्धांजलि

कहा- हरियाणा की प्रगति में चौधरी बंसीलाल का योगदान कभी भुलाया नहीं जा सकता

भिवानी, 23 जनवरीः हरियाणा में गठबंधन की नहीं बल्कि घोटालों की सरकार चल रही है। क्योंकि रोज इस सरकार का कोई ना कोई नया घोटाला सामने आ जाता है। ये कहना है पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का। हुड्डा का आज सालासर धाम जाते हुए लोहारू समेत भिवानी के अलग-अलग इलाकों में जोरदार स्वागत हुआ। लोगों ने ढोल नगाड़े व फूल मालाओं के साथ उनका स्वागत किया।

इस मौके पर हुड्डा ने पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय चौधरी बंसीलाल व पूर्व मंत्री स्वर्गीय चौधरी सुरेंद्र सिंह के समाधि स्थल पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने चौधरी बंसीलाल द्वारा हरियाणा के उत्थान में योगदान को भी याद किया। हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की प्रगति में चौधरी बंसीलाल का योगदान कभी भुलाया नहीं जा सकता।

इस मौके पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी सरकार अपनी जिम्मेदारियों को निभाने की बजाए लगातार घोटालों को अंजाम देने में लगी है। एफपीओ के नाम पर नया घोटाला उजागर हुआ है। इससे पहले हजारों करोड़ का खनन घोटाला, नौकरियों की खरीद-फरोख्त, शराब, सफाई, नगर निगम, बिजली मीटर खरीद, धान-बाजरा खरीद, आयुषमान योजना व अमृत योजना समेत अनगिनत घोटाले उजागर हो चुके हैं। लेकिन किसी भी मामले में ना उचित जांच हुई और ना ही किसी पर कार्रवाई। इससे स्पष्ट होता है कि सरकार खुद घोटाले और घोटालेबाजों को संरक्षण दे रही है।

error: Content is protected !!