गुरूग्राम। वरिष्ठ भाजपा नेता, रोहतक, हिसार व सिरसा लोकसभा के कलस्टर प्रभारी पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बदौलत 22 जनवरी को करोड़ों देशवासियों का वर्षों पुराना सपना साकार हो रहा है। समस्त देशप्रेमियों की आस्था से जुड़े रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को प्रत्येक व्यक्ति को एक उत्सव के साथ दिपावली के रूप में मनाना है। आज पूरा भारत अपने लोकप्रिय प्रधानमंत्री पर गर्व महसूस कर रहा है।

पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह शनिवार को अपने जनसंपर्क अभियान के तहत बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के सैयदपुर तथा मुबारिकपुर में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। दोनों स्थानों पर पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व सर्मथकों ने राव नरबीर सिंह का फूलमालाओं, पगड़ी व स्मृति चिह्न के साथ जोरदार अभिनंदन किया। समर्थकों व लोगों का जोश व उत्साह साफ दिखा रहा था कि राव नरबीर सिंह के प्रति उनका स्नेह व समर्थन आज भी ज्यों का त्यों बरकरार है। विशेषकर नारी शक्ति ने राव नरबीर सिंह को आशीर्वाद देते हुए आगे बढऩे का आह्वान किया।

अपने संबोधन में तीन लोकसभा क्षेत्रों के कलस्टर प्रभारी राव नरबीर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूर्व भी देश में अनेकों प्रधानमंत्री हुए हैं, लेकिन हिंदुस्तान को जो रुतबा तथा पराक्रम नरेंद्र मोदी ने दिलाया है, उसका कोई सानी नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 को हटाने, तीन तलाक समाप्त करने जैसे ऐतिहासिक कार्य करने के बाद अब तक का सबसे बड़ा राम मंदिर निर्माण कराकर सभी देशवासियों का दिल जीत लिया है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें तीन लोकसभा क्षेत्रों का प्रभारी बनाकर उन्हें ही नहीं अपितु बादशाहपुर की जनता को सम्मान देने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि अगर राव नरबीर सिंह मजबूत होगा तो बादशाहपुर की जनता भी मजबूत होगी। पिछली योजना में भाजपा सरकार में उन्हें मंत्री बनाकर गुरुग्राम जिले को एक बड़ा सम्मान देन का काम किया था। उन्होंने भी गुरुग्राम जिले के साथ-साथ बादशाहपुर क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी। जो कोई भी उनके पास सार्वजनिक कार्यों के लिए पहुंचा, उसे पूरा कराने का कार्य किया। यही कारण है कि इस क्षेत्र की जनता का प्यार और समर्थन उन्हें लगातार मिलता आ रहा है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने अंतोदय के सिद्धांत पर चलते हुए पूरे हरियाणा में समान विकास कराने का कार्य किया है। भाजपा से पूर्व प्रदेश में जो भी सरकार बनी, उसने केवल अपने क्षेत्र को चमकाने का कार्य किया, लेकिन भाजपा ने बिना किसी भेदभाव के निष्पक्षता के पूरे हरियाणा के सभी जिलों को विकास में बराबरी का हिस्सेदार बनाया है। यही कारण है कि प्रदेश की जनता का विश्वास भारतीय जनता पार्टी पर लगातार बढ़ा है।

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि 22 जनवरी का दिन हम सभी के लिए ऐतिहासिक है। इस उत्सव को हम सभी को अपने घर तथा आसपास के  मंदिरों में दीपावली की तर्ज पर मनाना है।

इस मौके पर दौलतराम मंडल अध्यक्ष, विजय नंबरदार, सतपाल ठेकेदार, जयपाल माकडौला, मनीष सैदपुर, विजय नंबरदार, मनोज यादव जिला पार्षद, चौधरी धर्मपाल, संदीप चेयरमैन, ब्रह्म यादव, लीलू सरपंच, बिरेन्द्र चौधरी, अन्नू यादव, पूर्व सरपंच इंद्रजीत शर्मा, राकेश सरपंच, नवीन सरपंच, बिल्लू सरपंच, सतबीर धनकोट, सतपाल मोहम्मदपुर, श्योचंद, सतबीर सरपंच, सरपंच धर्मपाल, अजीत पार्षद, अशोक यादव मंडल महामंत्री, एससी मोर्चा अध्यक्ष जोगिन्द्र सिंह, स्वराज सिंह पूर्व सरपंच, पूर्व तहसीलदार दरबीर दुग्गल, अधिवक्ता कुलदीप सिंह, सुरेन्द्र सिंह नंबरदार, शीशराम, प्रहलाद, बलवान, सुनील, मुकेश, नरेश, प्यारेलाल, राजपाल सिंह, राजकुमार फौजी, अशोक यादव, नरेन्द्र, हरिसिंह, राजीव, सूरजभान, हरिश, रणसिंह, हरनारायण, दीपक मैम्बर समेत काफी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!