हरियाणा में व्यापारी व आम  जनता अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए भयभीत है- बजरंग गर्ग 

सरकार व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा करने में विफल सिद्ध हुई है- बजरंग गर्ग 

सरकार को व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा के लिए कठोर से कठोर कदम उठाने चाहिए- बजरंग गर्ग

हरियाणा में लगातार बेरोजगारी व नशे के बढ़ते प्रचलन के कारण अपराध बढ़ रहा है- बजरंग गर्ग 

पुलिस प्रशासन को होटल में तोड़फोड़ करने व फिरौती मांगने वाले अपराधियों को पकड़ कर सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए- बजरंग गर्ग

हिसार- हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कांन्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने कैंप चौक पर दी लीजेंट होटल पर अपराधियों द्वारा तोड़- फोड़ करने व 20 लाख की फिरौती मांगने पर गंभीर चिंता प्रकट करते हुए कड़े शब्दों में निंदा की। बजरंग गर्ग ने होटल के मालिक दीपक कुमार से मिलने के उपरांत पत्रकार वार्ता में कहा कि अपराधियों द्वारा सुबह 5:00 बजे होटल में तोड़फोड़ करने व फिरौती मांगने से व्यापारी व आम जनता में भय का माहौल है जबकि हरियाणा में हर रोज अपराधियों द्वारा लूटपाट, फिरौती, अपहरण,चोरी व हत्या की वारदात हो रही है। हरियाणा अपराध के मामले में देश में अव्वल स्थान पर है। जहां पर व्यापारी, उद्योगपति व आम जनता अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए भयभीत हैं।

हिसार में पिछले दिनों व्यापारी राजकुमार से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगने, 70 लाख की सच मोबाइल गैलरी में चोरी होने, राजगुरु मार्केट व शहर में अनेको जगह चोरियां होने आदि व अनेकों वारदातें हो चुकी है। सरकार व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा करने में विफल सिद्ध हुई है। सरकार को व्यापारी व आम जनता की सुरक्षा के लिए कठोर से कठोर कदम उठाने चाहिए। बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार को अपने खर्चे पर शहर व सभी मंडियों में सीसीटीवी कैमरे लगाने चाहिए ताकि अपराधियों को डर रहे और अपराधियों की पहचान की जा सके। जबकि आज अपराधी भय मुक्त होकर प्रदेश में अपराध कर रहे हैं। जिसका मुख्य कारण हरियाणा में लगातार बेरोजगारी व नशे का बढ़ता प्रचलन है। आज युवा वर्ग नशे की दलदल में फसता जा रहा है और शिक्षा संस्थानों के आसपास नशा बिकना आम बात हो गई है। सरकार को नशे के व्यापार पर पूरी तरह रोक लगानी चाहिए और बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए कारगर कदम उठाने चाहिए।

बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार को अपराधियों को पड़कर जेलों में भेजना चाहिए और पुलिस प्रशासन को दी लीजेंट होटल पर हमला करने वाले अपराधियों को तुरंत पड़कर सख्त से सख्त कार्रवाई करे नहीं तो व्यापारी सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने पर मजबूर हो जाएगा। इस अवसर पर पीड़ित व्यापारी दीपक कुमार, व्यापार मंडल प्रदेश टैक्स सलाहकार सीए पवन गिरधर, शहरी युवा प्रधान मंगल ढालिया, प्रदेश संगठन मंत्री राजेंद्र बंसल, प्रदेश सचिव निरंजन गोयल, प्रमुख समाजसेवी राजीव सरदाना, पूर्व पार्षद व मुन्ना मार्केट प्रधान मान सिंह चौहान, एमसीडीसी कॉलोनी मार्केट प्रधान राजू तंवर, मॉडल टाउन मार्केट प्रधान मनोज कुमार आदि व्यापारी प्रतिनिधि मौजूद थे।

error: Content is protected !!