होटल कारा द क्लोवर मैं दूसरी बार बिजली चोरी पर एक करोड़ 23 लख रुपए का जुर्माना

मुख्यमंत्री उडनदस्ता और बिजली विजिलेंस द्वारा बिजली चोरी पर बडी कार्यवाही 

वर्ष 2022 में भी होटल मालिक पर 11 लाख रूपये का जुर्माना लगाया गया

होटल में जांच के दौरान 166.897 किलोवाट की बिजली चोरी होना पाया गया

फतह सिंह उजाला 

पटौदी 14 जनवरी। मुख्यमंत्री उड़नदस्ता गुरुग्राम को  सटीक और पुख्ता जानकारी प्राप्त हुई कि होटल कारा द क्लोवर इन मैं बड़े पैमाने पर बिजली चोरी की जा रही है। यह होटल सैक्टर 76 नजदीक हल्दीराम थाना खेडकीदौला गुरुग्राम के मालिक सुरेन्द्र सिंह पुत्र धर्म सिंह निवासी गांव खेडकीदौला थाना खेडकीदौला गुरूग्राम द्वारा होटल चलाया जा रहा है । जांच के दौरान मौके पर बिजली के तार सीधे पोल पर लगाकर बिजली की चोरी किया जाना पाया गया।

मुख्यमंत्री उड़न दस्ता को प्राप्त सूचना के आधार पर मुख्यमन्त्री उड़नदस्ता गुरूग्राम व बिजली विभाग की संयुक्त टीम गठित करके संबंधित होटल परिसर में रेड की गई ।  रेड के दौरान होटल में बिजली की पोल से सीधे चोरी करना पाया गया। रेड के दौरान टीम द्वारा पाया गया कि होटल कारा द क्लोवर इन सैक्टर 76 के मालिक सुरेन्द्र सिंह द्वारा होटल में बिजली का बिजली कैनेक्शन नहीं लिया हुआ था । रेड के दौरान होटल में 166.897 किलोवाट की बिजली चोरी होना पाया गया।

बिजली चोरी बडी मात्रा में होने के कारण बिजली विभाग की विजिलेंस टीम को मौका पर बुलाकर कार्यवाही की गई। मुख्यमंत्री उडनदस्ता की बिजली चोरी में यह बडी कार्यवाही रही है । इस कार्यवाही में बिजली विभाग द्वारा 1 करोड 23 लाख रूपये का जुर्माना किया गया है। बिजली विभाग द्वारा यह भी बताया गया है कि वर्ष 2022 में इस होटल के निर्माण के दौरान भी बिजली चोरी की जा रही थी तथा होटल मालिक पर 11 लाख रूपये का जुर्माना लगाया गया था।

Previous post

लाल बहादुर खोवाल सहित ओबीसी एक्टिविस्टस ने राहुल गांधी से मुलाकात करके भारत न्याय यात्रा का किया समर्थन

Next post

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल में अधिवक्ताओं के नए चैंबर कॉम्प्लेक्स की रखी आधारशिला

You May Have Missed

error: Content is protected !!