… तो तब तक राष्ट्र के पुनर्निर्माण का स्वप्न अधूरा – एमएलए जरावता

गरीब कल्याण के स्वप्न को साकार करने के लिए सरकार संकल्पबद्ध

विकसित भारत संकल्प यात्रा गांवों और शहर में आयोजित किए कार्यक्रम

एमएलए सत्यप्रकाश जरावता ने भारत नवनिर्माण की शपथ दिलवाई

जिला पार्षद रितु यादव सहित अधिकारियों व पंचायत प्रतिनिधियों ने की शिरकत

फतह  सिंह उजाला 

पटौदी 13 जनवरी।   गांव मेहचाना, फजीलपुर बादली, घोसगढ, जनोला व पटौदी मंडी एवं नरहेड़ा के पृथ्वीराज स्टेडियम में  विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। पटौदी के  एमएलए एडवोकेट सत्यप्रकाश जरावताऔर जिला पार्षद रितु यादव ने इन कार्यक्रमों में  मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लिया।

इसी कड़ी में शनिवार को जिला में  फर्रूखनगर खंड के चार गांव और पटौदी नगर परिषद के दो स्थानों पर ये कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिनमें लोगों को केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ देने के लिए स्टाल लगाए गए। 

एमएलए एडवोकेट सत्यप्रकाश जरावता  एवं जिला पार्षद रितु यादव ने उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया। साथ ही पात्र लोगों को मौके पर ही विभिन्न योजनाओं के  प्रपत्र सौंपे । एमएलए जरावता ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा का आम जनमानस पर सकारात्मक असर देखने को मिला है। सरकार का मानना है कि जब तक समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति का संपूर्ण विकास नहीं हो जाता, तब तक राष्ट्र के पुनर्निर्माण का स्वप्न अधूरा है। इसलिए इस जनहितैषी कार्यक्रम को जिम्मेदारी के साथ चलाया जा रहा है।

जिला पार्षद रितु यादव ने कहा कि पं. दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय और गरीब कल्याण के स्वप्न को साकार करने के लिए सरकार संकल्पबद्ध है। देश के वंचित लोगों को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने की दिशा में सरकार द्वारा सराहनीय कदम उठाए जा रहे हैं। इस अवसर पर बीडीपीओ नरेश कुमार, ग्राम सचिव शीशपाल, सरपंच सुषमा देवी, मंडल अध्यक्ष कृष्ण यादव, ग्राम सचिव अमित, खाद्य एवं पूर्ति विभाग के निरीक्षक रविन्द्र यादव आदि मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!