भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। शनिवार को हरियाणा के पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह ने विधानसभा क्षेत्र अटेली के करीब आधा दर्जन गांवो का दौरा कर ” घर घर कांग्रेस अभियान ” के तहत लोगों से रूबरू हुए । 

हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष चौ भूपेंद्र सिंह हुड्डा व प्रदेश अध्यक्ष चौ उदयभान ने इस अभियान को चलाने का ऐलान किया था । इसी कड़ी में पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में अटेली में इस अभियान का दूसरा दिन है जो पूरे प्रदेश में भारी जनसमर्थन के साथ पहले नम्बर पर चला हुआ है । 

घर घर कांग्रेस अभियान कार्यक्रम के तहत पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह ने सम्बोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश की मौजूदा भाजपा जजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते हरियाणा में निवेश का अभाव हुआ है। वहीं महँगाई व बेरोजगारी में लगातार बढ़ोतरी हुई है। जिसका नतीजा है कि आज हरियाणा प्रदेश देश मे सबसे ज्यादा बेरोजगारी झेल रहा है । 

पूर्व मंत्री ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा , विपक्ष आपके समक्ष , हाथ से हाथ छोड़ो अभियान व जन आक्रोश रैली को मिले भारी समर्थन के बाद अब प्रदेश कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व में घर घर कांग्रेस अभियान का ऐलान किया है जिसके तहत कांग्रेस हर घर हर द्वार तक जा कर कांग्रेस की नीतियों के बारे में अवगत करवाएगी और ऐसे में कांग्रेस एक बार फिर हरियाणा को विकास के रास्ते पर अग्रसर करने के मिशन पर चल रही है । 

कांग्रेसी नेता ने कहा कि आज ना केवल अटेली बल्कि पूरे प्रदेश के लोग मौजूदा सरकार से दुखी हैं व आगामी चुनावों में बदलाव की और देख रहे हैं , आज पूरे प्रदेश से भारी संख्या में लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं । हाल ही में पूर्व मंत्री चौ निर्मल सिंह ने अपने हज़ारों कार्यकर्ताओं सहित प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया , नेता प्रतिपक्ष चौ भूपेंद्र सिंह हुड्डा व प्रदेश अध्यक्ष चौ उदयभान के नेतृत्व में कांग्रेस का हाथ थामा है। वहीं 1 सप्ताह पहले इस क्षेत्र के सरपंच असोसिएशन के प्रधान सहित करीब 1 दर्जन मौजूदा सरपंचो व 1 दर्जन पूर्व सरपंचो में कांग्रेस में अपनी आस्था जताई थी। ये इस बात का प्रमाण है कि प्रदेश से भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है । 

इस अवसर पर क्षेत्र के अनेकों सरपंच , पंच , पार्षद , नम्बरदार व अन्य मौजीज लोग उपस्थित रहे ।

error: Content is protected !!