युवती की हत्या, डेड बॉडी ठिकाने लगाने को बीएमडब्ल्यू में रखा, लेकिन गिरफ्तार 

हत्या के मुख्य आरोपी सहित 03 आरोपी कुछ ही घण्टों बाद दबोचे  

घटना गुरुग्राम के बस अड्डे के निकट एक होटल की बताई गई 

मृतक युवती भी गुरुग्राम शहर की ही रहने वाली बताई गई

आरोपियों की पहचान अभिजीत, हेमराज व ओमप्रकाश के रूप में हुई

फतह सिंह उजाला 

गुरुग्राम  03 जनवरी । बुधवार को थाना सैक्टर-14 गुरुग्राम में एक सूचना होटल सिटी प्वाइंट नजदीक बस स्टैंड, गुरुग्राम में किसी महिला की हत्या होने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर थाना सैक्टर-14, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। जहां पर ज्ञात हुआ की होटल में दिव्या निवासी बलदेव नगर, गुरुग्राम उम्र-27 वर्ष की हत्या कर बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए कहीं बाहर ले जाया गया है। मृतिका की बहन की शिकायत पर थाना सैक्टर-14, गुरुग्राम में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया अपराध शाखा सैक्टर-17, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में हत्या करने वाले मुख्य आरोपी सहित कुल 03 आरोपियों को आज दिनांक 03.01.2024 को वारदात के कुछ घण्टों बाद ही गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की। आरोपियों की पहचान अभिजीत सिंह निवासी माडल टाउन हिसार उम्र-56 वर्ष, हेमराज निवासी नेपाल उम्र-28 वर्ष व ओमप्रकाश निवासी गांव जुरंथी जिला जलपाईगुडी पश्चिम-बंगाल उम्र-23 वर्ष के रूप में हुई।

आरोपी अभिजीत ने प्रारंभिक पूछताछ में बतलाया कि होटल सिटी प्वाइंट आरोपी उसी का है जिसको आरोपी ने लीज पर दे रखा है। दिव्या पाहुजा के पास आरोपी अभिजीत सिंह की कुछ अश्लील तस्वीरें थी जिन तस्वीरों के कारण दिव्या पाहुजा आरोपी अभिजीत को एक्सटॉरशन के लिए ब्लैकमेल करती थी। अभिजीत सिंह से खर्चे के लिए रुपए अक्सर लेती रहती थी तथा अब मोटी रक़म ऐठना चाहती थी। दिनांक 02. जनवरी को होटल सिटी पॉइंट में आरोपी अभिजीत सिंह, दिव्या पाहुजा के साथ आया था तथा उसके फोन से वह अपनी अश्लील फोटो डिलीट कराना चाहता था । लेकिन दिव्या पाहुजा ने फोन का पासवर्ड नहीं बताया। जिसके कारण आरोपी अभिजीत ने दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी तथा होटल में साफ-सफाई व रिसेप्शन का काम करने वाले हेमराज व ओम प्रकाश के साथ मिलकर डेड बॉडी को आरोपी अभिजीत की बीएमडब्ल्यू कार में रखवाया। इसके बाद आरोपी अभिजीत ने अपने दो अन्य साथियों को बुलाया तथा डेड बॉडी ठिकाने लगाने के लिए अपनी कार उनको दे दी। आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है, जिन्हें  न्यायालय में पेश करके नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!