“सुरक्षित सड़कों के लिए नए साल का संकल्प अभियान ………… (#NewYearResolution2024)”<<

गुरूग्राम, 02 जनवरी। नए साल की शुरुआत के अवसर पर, गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस और सड़क सुरक्षा संगठन (RSO) ने सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक अभियान चलाया।

नया साल हर किसी के जीवन में अपनी गलत आदतों से छुटकारा पाने और एक अच्छी आदत शुरू करने का संकल्प लेने का एक महत्वपूर्ण पड़ाव है। बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के कारण, सबसे महत्वपूर्ण संकल्प जो हर किसी को करना चाहिए वह है यातायात नियमों का पालन करना और सुरक्षित रूप से गाड़ी चलाना।

इसी इरादे से, गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस और आरएसओ ने यह अभियान चलाया और उन मोटर चालकों को रोका जो यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे थे और उनसे नए साल का संकल्प लेने और अपनी सुरक्षा और दूसरों की सुरक्षा के लिए सभी यातायात नियमों का पालन करने का संकल्प लेने का आग्रह किया। इस तरह ड्राइवरों को हमेशा उनके द्वारा किए गए वादे की याद रहेगी।

यातायात नियमों का पालन करने वाले वाहन चालकों की सराहना की गई और उन्हें प्रशंसा के प्रतीक के रूप में गुलाब और चॉकलेट दिए गए।

इस अभियान को सड़क पर चलने वालों ने खूब सराहा।

अभियान राजीव चौक से दोपहर 2 बजे शुरू किया गया और अन्य स्थानों पर लगभग 2 घंटे तक जारी रहा।

अभियान में ट्रैफिक इंस्पेक्टर श्री सुरेंद्र कुमार अपने स्टाफ सदस्यों और आरएसओ टीम के साथ शामिल हुए।

Previous post

हरियाणा सहित आसपास के पांच राज्यों के लिए स्थापित एनसीडीसी शाखा : स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

Next post

‘हरियाणा उदय’ प्रोग्राम के तहत कुश्ती प्रतियोगिता आयोजित कर अपराधों व नशे से दूर रहने के बारे में जानकारी देकर किया जागरूक

You May Have Missed

error: Content is protected !!