रविवार को होगा पंद्रह गांवो के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन

प्रजातंत्र को खोखला कर रही है भाजपा सरकार : राधेश्याम शर्मा 

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। पूर्व विधायक राधेश्याम शर्मा ने कहा है कि आगामी 31 दिसंबर रविवार को नांगल चौधरी के बहरोड़ रोड स्थित उनके निजी शिक्षण संस्थान पर 15 गांवो का विशेष कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जायेगा। इस सम्मेलन के जरिए कार्यकर्ताओं को विशेष जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, ताकि वह प्रत्येक गांव में घर घर जाकर लोगों को कांग्रेस और प्रजातांत्रिक गतिविधियों को बारीकी से समझा सके । 

श्री शर्मा अपने नांगल चौधरी निजी शिक्षण संस्थान में आयोजित वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार प्रजातंत्र को खोखला और नकारा कर रही है। इस सरकार ने गांव की छोटी सरकारों के अधिकारों का हनन करते हुए उनकी अहमियत को कमजोर बना डाला। जनता के द्वारा चुने गए पंचायती प्रतिनिधियों की हालत चौकीदार से भी बदतर बन चुकी, लेकिन हालातों को जानते हुए भी जनप्रतिनिधि मौन है। 

उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के शासनकाल में जो कल्याणकारी योजनाएं लागू की गई थी, उन पर विराम लगाते हुए इस सरकार ने ऐसी योजनाओं को मूर्तरूप देने का काम किया को जनविरोधी तो हैं ही, जनता भी इन योजनाओं से परेशान हो चुकी। फैमिली आईडी जैसी योजनाओं को जनता पर थोप सरकार ने लोगों को नई मुसीबत में डाल दिया है। 

श्री शर्मा ने कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो सबसे पहले इस फैमिली आईडी नामक बीमारी का खात्मा किया जायेगा। उन्होंने दोहराया कि कांग्रेस पार्टी ने जातिवाद की राजनीति में कभी भी विश्वास नहीं किया। कांग्रेस ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो छत्तीस बिरादरी का भला सोचते हुए उन्हें साथ लेकर चलती है । 

उन्होंने साफ कहा कि अबकी बार विधानसभा का चुनाव निर्णायक रहेगा तथा स्थानीय मतदाता अब क्षेत्र से बाहर के किसी भी उम्मीदवार को अपना वोट नहीं देगा । इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जसवंत सिंह सहरावत तथा मास्टर धर्मपाल शर्मा भी मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!