अटेली को उपमंडल बनाने में देरी का विरोध, बसपा ने रामपुरा (नावदी) में प्रदर्शन किया

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। हरियाणा सरकार द्वारा अटेली को उपमंडल बनाने में की जा रही देरी के विरोध में बहुजन समाज पार्टी द्वारा रामपुरा (नावदी) गांव में विरोध प्रदर्शन किया गया।

बसपा नेता प्रमुख समाजसेवी अतरलाल एडवोकेट के नेतृत्व में किए गए विरोध प्रदर्शनों में सैंकड़ों ग्रामीणों, महिलाओं, युवा तथा पूर्व सैनिकों ने भाग लेकर राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। प्रदर्शनकारी हाथों में बैनर उठाए हुए थे। जिन पर लिखा था अटेली को उपमंडल बनाओ। अटेली हल्के में आई.एम.टी. स्थापित करो। युवाओं को रोजगार दो तथा इलाके के किसान-मजदूरों की समस्याओं का समाधान करो।

प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए अतरलाल ने कहा कि हमारा संघर्ष जब तक जारी रहेगा तक तक अटेली उपमंडल नहीं बनेगा। उन्होंने राज्य सरकार पर अटेली के साथ सौतेला व्यवहार का आरोप लगाते हुए कहा कि हम 12 साल से अटेली की मांगों के लिए संघर्ष कर रहे हैं। परन्तु सरकार ध्यान नहीं दे रही है। इसलिए हमने अटेली तहसील के 54 गांवों में विरोध प्रदर्शन करने की शुरुआत आज रामपुरा (नावदी) गांव से की है।

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता ने उन्हें विधायक बनाया तो अटेली को उपमंडल बनाने सहित हल्के की सभी समस्याओं का यथोचित समाधान किया जाएगा।

प्रदर्शन के दौरान वक्ताओं ने अटेली हल्के में आई.एम.टी. स्थापित करने, दौंगड़ा अहीर को उपतहसील बनाने, युवाओं को रोजगार देने, अटेली में भूतपूर्व सैनिकों के लिए सी.एस.डी. कैंटीन स्थापित करने तथा नहरी पानी का विधानसभा क्षेत्र अनुसार समान बंटवारा करने की मांग की।

इस अवसर पर मदन सिंह, धर्मपाल, दलीप सिंह, महावीर प्रसाद, सुबेदार बाबूलाल, ब्रहमप्रकाश, लालाराम, नंदराम, भवानीशंकर, दीपक पंच, जगदीश प्रसाद, अंकुर, शेर सिंह यादव, भागसिंह चेयरमैन, कैलाश, भागीरथ यादव, निर्मला, संतरा, शुभलता, राजबाला, संतोष, मोनिका, रेखा, सुमन, रेवती देवी, उर्मिला, पूर्णसिंह, हनुमान, कृष्ण, बलबीर आदि सैंकड़ों गणमान्य उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!