गुरुग्राम पुलिस द्वारा अवैध रूप से लगने वाली रेहड़ियों व गाड़ियों को हटाकर सड़क को किया अतिक्रमण मुक्त

अपराधियों व अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से भी किए सुरक्षा प्रबन्ध।

गुरुग्राम : 12 दिसम्बर 2023 – श्री सिद्धांत जैन IPS पुलिस उपायुक्त दक्षिण गुरुग्राम के निर्देशानुसार थाना प्रबंधक शहर सोहना व फव्वारा चौक पुलिस चौकी, गुरुग्राम की पुलिस टीमों द्वारा सोहना शहर में विभिन्न स्थानों पर सड़क किनारे अवैध रूप से लगने वाली रेहडियों व गाड़ियों को हटवाकर वहां पर होने वाले अतिक्रमण को खत्म किया गया।

सोहना शहर में विभिन्न स्थानों पर व रोड के किनारे लगने वाली रेहडियों व गाड़ियों के अतिक्रमण से आमजन को यहां पर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। इन रेहड़ियों व गाड़ियों के कारण यहां पर चोरी की वारदातें होती थी व यहां पर यातायात प्रभावित होता था और ट्रैफिक जाम की परिस्थिति बनी रहती थी। इन सभी को मध्यनजर रखते हुए सोहना शहर के विभिन्न स्थानों को अतिक्रमण से मुक्त किया गया है, जिससे आमजन को होने वाले परेशानियों से निजात मिली है। आमजन ने गुरुग्राम पुलिस की इस कार्यवाही की प्रशंसा करते हुए गुरुग्राम पुलिस का धन्यवाद किया है।

पुलिस थाना शहर सोहना, गुरुग्राम की पुलिस टीम द्वारा बाइक चोरी की बढ़ती वारदातों को देखते हुए चोरी की जगह और समय का मूल्यांकन किया गया, जिसके अनुसार विभिन्न स्थानों: सब्जी मंडी, बैंकों के सामने, मैरिज पैलेस/वाटिका के सामने, Om Sweets व अन्य Restaurant इत्यादि चिन्हित स्थानों पर नियमित रूप से व समुचित संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है।

पुलिस टीम द्वारा सब्जी मंडी मे व्यापारियो के साथ एक मीटिंग ली गई और चिन्हित स्थानों पर सुरक्षाकर्मियों को लगाने की सहमति बनी। इसके अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों व SPO/पुलिसकर्मियों की भी ड्यूटियां लगाई गई।

अपराधियों व आपराधिक गतिविधियों पर पैनी नजर रखने के लिए पुलिस नाकों पर तैनात इंचार्ज व स्टॉफ को बाईक चैक करने पर विशेष ध्यान देने सम्बन्धित निर्देश दिए गए है। सभी Marriage Place, Bank व Restaurant के मालिकों/संचालको को पार्किंग में सुरक्षाकर्मी की व्यवास्था करने के निर्देश देते हुए धारा 149 Crpc के भी नोटिस दिए गए है। पुलिस Riders/PCR को चोरी के समय व Time के बारे में बतलाकर उस दौरान ज्यादा से ज्यादा गश्त करने के भी निर्देश दिए है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!