सीएम फ्लाइंग ने अवैध 38 गैस सिलेंडर किया बरामद 

आरोपी ने आवासीय बस्ती के बीच बना रखा था गोदाम 

आरोपी के खिलाफ मानेसर थाना में मामला हुआ दर्ज 

फतह सिंह उजाला 

पटौदी 8 दिसंबर । सीएम फ्लाइंग की टीम के द्वारा मानेसर क्षेत्र में रसोई गैस के 38 सिलेंडर बरामद किए गए हैं । इन अवैध गैस सिलेंडरों में 30 सिलेंडर इंडेन के और 8 सिलेंडर कमर्शियल बताए गए हैं। आरोपी के खिलाफ मानेसर पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया गया है ।

उपलब्ध जानकारी के अनुसार सीएम फ्लाइंग टीम को कासन रोड मानेसर के बीच में आवासीय बस्ती में अवैध रूप से रसोई के गैस सिलेंडर रखना और बेचने के विषय में सूचना प्राप्त हुई । इसके बाद सीएम फ्लाइंग टीम के सब इंस्पेक्टर मदन  और फूड एंड सप्लाई विभाग के गजेंद्र सिंह के द्वारा टीम का गठन कर बताई गई जगह पर रेड की गई । रेड के दौरान रसोई गैस सिलेंडर के विषय में मिली सूचना सही पाई गई ।

मौके से 30 रसोई गैस के घरेलू सिलेंडर और 8 गैस सिलेंडर कमर्शियल अलग-अलग स्थान पर गोदाम में ही रखे हुए मिले। बताया गया है कि यह गोदाम सुभाष पुत्र महावीर के द्वारा बनाकर यहीं पर ही रसोई गैस अवैध रूप से रखी हुई और बेचने का काम किया जा रहा था । सीएम फ्लाइंग टीम और खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारियों के द्वारा उपरोक्त गैस सिलेंडरों के विषय में दस्तावेज मांगने पर आरोपी नाकाम रहा। इसके बाद आरोपी के खिलाफ मानेसर थाना में मामला दर्ज करवाया गया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!