महेंद्रगढ़ में राजस्थान के गोगामेड़ी हत्याकांड का विरोध

टायर फूंककर प्रदर्शन, प्रदर्शनकारी बोले शूटर फौजी ने यहां गोलियां चलाई, कैसे छूटा

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। महेंद्रगढ़ में गुरुवार को राजस्थान के सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड को लेकर महाराणा प्रताप चौक सतनाली मोड़ पर दोपहर बाद विरोध प्रदर्शन किया गया। जिसमें सर्व समाज के लोग मौजूद रहे। विरोध प्रदर्शन के बाद लघु सचिवालय में पहुंचकर एसडीएम हर्षित कुमार को मांग पत्र सौंपा ।जिसमें चेतावनी दी गई कि सभी हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी तुरंत की जाए, नहीं तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

इस अवसर पर विनोद तंवर पाली, रुद्रपाल तंवर व राजपूत सभा के पूर्व प्रधान सवाई सिंह राठौड़ ने बताया कि मंगलवार को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में उनके घर में घुसकर दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मार दी। जिससे उनकी मौत हो गई। उसी के विरोध स्वरूप आज महेंद्रगढ़ में सर्व समाज के लोगों के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। बुधवार को जड़वा में जाम व सतनाली मंडी पूर्ण रूप से बंद रही थी।

विनोद तंवर पाली ने बताया कि केंद्र सरकार ने सभी मांगे पूर्ण करने की बात कही है, इसलिए हम सरकार का धन्यवाद करते हैं। उन्होंने चेताया कि अगर मांगे पूरी नहीं होती तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर एनकाउंटर किया जाए, उनको जेल में डालने का कोई फायदा नहीं है। इस प्रकार के बदमाशों को गोली से उड़ाया जाए क्योंकि युवाओं का इस पर काफी बुरा प्रभाव पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि वह सर्व समाज का हितेषी था।

गांव खुड़ाना के सरपंच ने सभी के सामने पुलिस को बताया कि नितिन फौजी ने हमारे गांव खुड़ाना में कुछ समय पहले गोली चलाई थी। उसकी ब्रेजा गाड़ी को ग्रामीणों ने तोड़ दिया था। तब वह भागने में कामयाब हो गया था । यह पुलिस से पूछो कि वह गाड़ी को कैसे छुड़ाकर ले गया। उसको किस नेता या किस अधिकारी का संरक्षण प्राप्त है। उस मामले में बाकी चार पांच आरोपी थे, वह सभी गिरफ्तार हो गए।

इस पर डीएसपी रणवीर सिंह ने बताया कि वह उसे मामले में आरोपी है। उसको हमने छोड़ा नहीं बल्कि वह वांटेड है और हम उसके पीछे लगे हुए हैं। इस अवसर पर अशोक शेखावत, डॉक्टर शोभा यादव, रामनिवास पाटोदा, डॉक्टर नरेश खुड़ाना, पूर्व सरपंच संजय भुरजट, सरपंच सतपाल चौहान खोड़ आदि काफी संख्या में उपस्थित रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!