जनता ने प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर विश्वास किया: नायब सैनी

राजस्थान, छत्तीसगढ़ और एमपी में जनता ने मोदी सरकार की गरीब कल्याण नीतियों पर लगाई है मुहर: सैनी

झज्जर में मां भीमेश्वरी देवी के दर्शन के बाद बोले नायब सैनी: मोदी का साथ दे रही है जनता

चंडीगढ़, 3 दिसंबर। राजस्थान, मध्यप्रदेश और छतीसगढ़ में भाजपा को भारी जनसमर्थन मिलने पर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ ने जनता जनार्दन की जय बोलते हुए कहा कि यह जनता की जीत है, देवतुल्य कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है। श्री धनखड़ ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि तीनों राज्यों की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और जनकल्याणकारी नीतियों पर मुहर लगाई है। बेरी में माता भीमेश्वरी देवी का आशीर्वाद लेकर धनखड़ ने कहा कि आज का दिन बेहद खास दिन है और उत्सव मनाने का दिन है।

भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भाजपा की हुई भव्य जीत पर कहा कि देश में एक ही गारंटी चलती है और वो है प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी। तीनों राज्यों की जनता जनार्दन ने मोदी जी की गारंटी पर विश्वास जताया है। भाजपा के पक्ष में चुनाव परिणाम आने पर श्री सैनी ने कहा कि यह प्रचंड जीत जनता जनार्दन की जीत है। उन्होंने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता का आभार जताया।

नायब सैनी रविवार को जिला झज्जर के बेरी स्थित मां भीमेश्वरी देवी के दर्शन करने पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़, सांसद अरविंद शर्मा भी मौजूद थे। माता से देश प्रदेश की तरक्की की प्रार्थना करने के बाद श्री सैनी ने पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने तीनों राज्यों में हुई भाजपा की जीत पर बोलते हुए कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों का परिणाम है। प्रधानमंत्री ने गरीब, किसान, महिला और युवाओं के उत्थान से देश के उत्थान का मार्ग प्रशस्त किया।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लोगों के मन में पीएम मोदी बसे हैं और मोदी के मन में लोग बसें हैं।  प्रधानमंत्री मोदी देश की 140 करोड़ जनता को अपना परिवार मानते हैं। पूरा देश पीएम मोदी की गारंटी पर विश्वास करता है। देश को विकसित बनाने के लिए मोदी के संकल्प में देश की जनता शामिल होना और समर्थन करना चाह रही है। रविवार को आए नतीजों से स्पष्ट हो गया है कि लोग मोदी के नेतृत्व में गौरवशाली, सशक्त और आत्मनिर्भर भारत बनाने के संकल्प में भागीदार हो रहे हैं।

मध्य प्रदेश में फिर से कमल खिलने पर नायब सैनी ने कहा कि ऐसे नतीजे एक दिन में नहीं आते, इसके लिए लगातार बेहतर काम करना होता है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गरीब कल्याण नीतियों और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की योजना और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की संगठनात्मक कुशलता का परिणाम है कि जनता ’’कमल’’ पर बार-बार विश्वास जता रही है। तीनों राज्यों में बीजेपी ने पूरी ताकत से चुनाव लड़ा और परिणामस्वरूप हमें जनता का आशीर्वाद मिला है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का सुपड़ा साफ कर जनता ने कमल खिलाया है। जनता चाहती है कि मोदी के नेतृत्व में सुशासन और विकास की लगातार धारा बहती रहे। कांग्रेस पर लोगों का विश्वास खत्म हो गया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा में लगातार 9 वर्षों से मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा सरकार जनकल्याणकारी नीतियों की बदौलत गरीबों, शोषितों, मजदूरों सहित सभी वर्गों की सेवा कर रही है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी पीएम मोदी की तरह हरियाणा की जनता को अपना परिवार मानते हैं। प्रदेश का हरेक व्यक्ति सशक्त व खुशहाल हो इसी दिशा में मनोहर सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सेवा ही संगठन के मूल मंत्र पर चलते हुए भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर तक मोदी-मनोहर सरकार की योजनाओं को पहुंचा रहे हैं। 2024 में मोदी के नेतृत्व में देश में तीसरी बार प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी, वहीं सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में जनता फिर से सरकार बनाने को उत्सुक है।