जनता को मोदीजी की गारंटियों पर भरोसा !…….. अपने आप में लोगों के साथ क्रूर मजाक नही तो क्या ? विद्रोही

माजरा एम्स शिलान्यास जनवरी माह 2024 के आसपास ही होगाा, बताता है कि मोदी गारंटियां वोट हडपने के जुमले, ठगी, धोखाधडी है : विद्रोही

युवाओं को हरे वर्ष 2 करोड़ रोजगार क्यों नही मिले? नोटबंदी के सभी लक्ष्य असफल होने पर भी मोदी जी चौराहे पर लटकने क्यों नही आये? विद्रोही

रेवाडी में 10 वर्ष साल पहले पूर्व सैनिकों से किये गए वादों का क्या हुआ? विद्रोही

2 दिसम्बर 2023 –  स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने आरोप लगाया कि विगत 9 सालों से विकास कार्यो में भेदभाव झेल रहे दक्षिणी हरियाणा-अहीरवाल क्षेत्र में यहां से चुने हुए भाजपा सांसद, विधायक, मंत्री-संतरी दावा कर रहे है कि मोदी की गारंटी वाली गाडिया गांव-गांव जाकर लोगों में नया भरोसा पैदा कर रही है। ऐसा कहकर वे आमजनों के जले घावों पर नमक छिडकने जैसा व्यवहार कर रहे है। विद्रोही ने कहा कि उन्हे आश्चर्य होता है कि भाजपा के अहीरवाल क्षेत्र के जो निर्वाचित सांसद, विधायक विगत 9 सालों से इस क्षेत्र के अधूरे पड़े विकास प्रोजेक्टस के लिए पर्याप्त बजट तक आवंटित नही करवा पाये और कांग्रेस राज में शुरू किये गए विकास प्रोजेक्टस भी विगत 9 सालों में पूरा होने का नाम नही ले रहे, फिर भी बेशर्मी से मीडिया में बयान बहादुर बनकर दावा कर रहे है कि इस क्षेत्र व प्रदेश की जनता को मोदीजी की गारंटियों पर भरोसा है। यह अपने आप में लोगों के साथ क्रूर मजाक नही तो और क्या है?  

विद्रोही ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार व हरियाणा की भाजपा सरकार अहीरवाल क्षेत्र के सामाजिक सरोकारों व विकास के प्रति कितनी गंभीर है, यह इस से पता चलता है कि स्वास्थ्य क्षेत्र के सबसे बड़े विकास प्रोजेक्ट माजरा एम्स का शिलान्यास तक भाजपा सरकार विगत 8 सालों से नही कर पाई है। यह एम्स कब बनेगा, यह तो राम ही जाने। विद्रोही ने कहा कि माजरा एम्स शिलान्यास को भी भाजपा ने इसे अहीरवाल के लोगों की भावनात्मक रूप से वोट हडपने के लिए लोकसभा चुनाव 2024 से जोड़ रखा है। तभी जान-बूझकर इस एम्स का शिलान्यास नही किया जा रहा। वे विगत एक साल से आरोप लगा रहे है कि माजरा एम्स का शिलान्यास लोकसभा चुनाव आदर्श चुनाव आचार संहिता लगने के लगभग एक माह पूर्व ही संभव होगा ताकि लोगों की वोट हडपी जा सके। जिस तरह माजरा एम्स शिलान्यास के संदर्भ गतिविधिया चल रही है, उससे मेरी बात प्रमाणित हो गई और एम्स शिलान्यास जनवरी माह 2024 के आसपास ही होगाा। यह बताता है कि मोदी गारंटियां वोट हडपने के जुमले, ठगी, धोखाधडी है।

अहीरवाल क्षेत्र में कांग्रेस ने बिनौला गुरूग्राम में जो रक्षा विश्वविद्यालय स्वीकृत किया था और जिसके लिए कांग्रेस सरकार ने 200 एकड़ जमीन अधिग्रहित करके चारदिवारी भी बना दी थी, वह रक्षा विश्वविद्यालय तो नही बना लेकिन मोदी जी ने गुजरात में रक्षा विश्वविद्यालय अवश्य बना दिया। मोदी गारंटियों का राग अलापने वाले भाजपाई-संघीयों से विद्रोही ने पूछा कि मोदी गंारटी अनुसार हर बैंक खाते में विगत 9 साल से 15 लाख रूपये क्यों नही आये? युवाओं को हरे वर्ष 2 करोड़ रोजगार क्यों नही मिले? नोटबंदी के सभी लक्ष्य असफल होने पर भी मोदी जी चौराहे पर लटकने क्यों नही आये? रेवाडी में 10 वर्ष साल पहले पूर्व सैनिकों से किये गए वादों का क्या हुआ? विद्रोही ने कहा कि जो प्रधानंमत्री मोदी विगत 9 सालों से अपने एक भी चुनावी वादे को पूरा नही कर सका, उसकी गारंटी पर आमजन क्यों और किसलिए विश्वास करे? 

You May Have Missed