राजपूत सभा की जमीन के लिए मुख्यमंत्री से करेंगे बात – राव इंद्रजीत

सफाई व्यवस्था को जल्द से जल्द दुरुस्त करें निगम अधिकारी केंद्रीय मंत्री ने दिए निर्देश

गुरुग्राम। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने कहा है कि राजपूत सभा की जमीन को अधिग्रहण मुक्त करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि समाज के हितों के लिए हमेशा खड़े हैं। इस अवसर पर जाटौली गांव के लोगों ने केंद्रीय मंत्री का पगड़ी पहनकर स्वागत किया और नगर परिषद पटौदी में जाटौली का नाम जुड़वाने पर आभार जताया। राव ने कहा कि राजपूत समाज का देश की आजादी से लेकर देश की सीमाओं की रक्षा करने में हमेशा महत्वपूर्ण योगदान रहा है

केंद्रीय मंत्री वीरवार को स्थानीय पीडब्ल्यूडी विश्रामगृह में नागरिकों की समस्याएं सुन रहे थे। इसे पूर्व उन्होंने सेक्टर 29 में विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत की। केंद्रीय मंत्री ने यूनाइटेड आरडब्ल्यूए फेडरेशन के सदस्यों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना।

फेडरेशन के अध्यक्ष राकेश राणा ने केंद्रीय मंत्री को बताया कि पालम विहार न्यू पालम विहार में सफाई व्यवस्था चरमराई हुई है न्यू पालम विहार के आसपास के कॉलोनीवासियों अवैध होने का दंड झेल रही है और सीवर जाम व अन्य समस्याओं का सामना नागरिकों को करना पड़ रहा है। केंद्रीय मंत्री ने मौके पर निगम कमिश्नर से दूरभाष पर बात की और शहर की सफाई अवस्था को जल्द से जल्द दुरुस्त करने व न्यू पालम विहार सहित अन्य कालोनियों को वैध करने से संबंधित औपचारिकताएं जल्द से जल्द पूरी करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर पूर्व विधायक विमला चौधरी, अरिदमन सिंह बिल्लू, राजपूत सभा के जिला प्रधान तिलक राज, आरडब्ल्यूए फेडरेशन के अध्यक्ष राकेश राणा, पूर्व मेयर विमल यादव शाहिद अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।

error: Content is protected !!