– केन्द्रीय राज्य मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह होंगे समारोह के मुख्य अतिथि

– नगर निगम गुरूग्राम द्वारा सैक्टर-29 स्थित रंगभूमि ओपन एयर थिएटर में आयोजित किया जाएगा समारोह

गुरूग्राम, 29 नवम्बर। समाज के सभी वर्गों तक केन्द्र सरकार तथा राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से देशव्यापी अभियान ‘विकसित भारत-संकल्प यात्रा जनसंवाद’ के तहत एक भव्य समारोह वीरवार, 30 नवंबर को प्रात: 10 बजे गुरूग्राम में आयोजित किया जाएगा।

नगर निगम गुरूग्राम द्वारा सैक्टर-29 स्थित रंगभूमि ओपन एयर थिएटर में आयोजित किए जाने वाले इस भव्य समारोह में भारत सरकार के केन्द्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) सांख्यिकी और कार्यक्रम कार्यान्वयन मंत्रालय, राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) योजना मंत्रालय तथा राज्य मंत्री कॉरपोरेट कार्य मंत्रालय राव इन्द्रजीत मुख्य अतिथि होंगे। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा इस भव्य कार्यक्रम के आयोजन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

कार्यक्रम में केन्द्र सरकार तथा राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की स्टॉल लगाई जाएंगी तथा मौके पर ही लाभार्थियों को योजनाओं के लिए पंजीकृत करने का कार्य किया जाएगा। इसके साथ ही प्रॉपर्टी टैक्स डाटा सुधार कार्य भी कार्यक्रम के दौरान होगा। कार्यक्रम में आंखों, दांतों व अन्य स्वास्थ्य जांच की भी व्यवस्था रहेगी। नगर निगम गुरूग्राम के संयुक्त आयुक्त संजीव सिंगला ने बुधवार को कार्यक्रम स्थल का दौरा किया तथा मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश  दिए।