डीएचबीवीएन देगा कर्मचारियों को 2000 रुपए ‘दिवाली टोकन गिफ्ट’

गुरुग्राम, 07 नवंबर 2023 । दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के सी और डी श्रेणी के सभी कर्मचारियों को दिपावली त्यौहार के उपलक्ष्य में टोकन गिफ्ट मिलेगा।

प्रबंध निदेशक अमित खत्री ने बताया कि बिजली वितरण निगम ने रुपये 2000/- का ‘दिवाली टोकन उपहार’ देने का फैसला किया है। सभी सी और डी श्रेणी के समानांतर पात्र कर्मचारियों को दिपावली त्यौहार के उपलक्ष्य में टोकन गिफ्ट के रूप में 2000 रुपए की राशि दी जाएगी। दिवाली-2023 टोकन उपहार का भुगतान कर्मचारियों के सीधे बैंक खातों में किया जाएगा, जो एक नवंबर 2023 तक सेवा में हैं।

उन्होंने बताया कि दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के लगभग 16000 कर्मचारियों को यह दीवाली टोकन गिफ्ट की राशि दी जाएगी। इसमें बिजली निगम के सभी सी और डी श्रेणी के रेगुलर और अनुबंधित, एचकेआरएनएल के माध्यम से लगे हुए कर्मचारी, कॉन्ट्रैक्ट बेस, पार्ट टाइम, डीसी रेट के सभी ऑन रोल कर्मचारियों को शामिल किया गया है।

वित्त निदेशक रतन कुमार वर्मा ने बताया कि इस बारे सभी डीडीओ एवं कार्यकारी अभियंता को यह सुनिश्चित करने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं कि सभी पात्र कर्मचारियों को दिवाली टोकन उपहार का भुगतान दिवाली से पहले ही जारी कर दिया जाए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!