कब्जा से 01 जैक, 01 पाना, 06 गोटी, 08 बुलेट्स, 01 रॉड, 08 ईंट, चोरी हुई गाड़ी की नंबर प्लेट व 05 बाईक्स बरामद

गुरुग्राम : 06 नवंबर 2023 – गुरुग्राम पुलिस द्वारा चोरी/वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपियों पर नकेल कसते हुए कल दिनांक 05.11.2023 को चोरी करने के मामले में 05 आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है, जिनकी पहचान मोहित, विष्णु, गोपी उर्फ सत्तू, जगत उर्फ भोला व मिथुन के रूप में हुई।

अपराध शाखा पालम विहार गुरुग्राम की पुलिस टीम ने आरोपी मोहित व विष्णु को थाना पालम विहार, गुरुग्राम के क्षेत्र से कार के टायर चोरी के मामले में पालम विहार, गुरुग्राम से व अपराध शाखा सोहना, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने आरोपी गोपी उर्फ सत्तू व जगत उर्फ भोला को थाना सैक्टर-50, गुरुग्राम के क्षेत्र से बाइक चोरी करने के मामले में रायपुर मोड, सोहना तथा आरोपी मिथुन को थाना सैक्टर-50, गुरुग्राम के क्षेत्र से बाइक चोरी करने के मामले में भोंडसी जेल मोड नाका, भोंडसी गुरुग्राम से काबू किया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी मोहित व विष्णु ने चोरी की 11 वारदात गुरुग्राम में व चोरी की 05 वारदात झज्जर में अंजाम देने का खुलासा किया है, जिनके संबंध में संबंधित थानों में अभियोग भी अंकित है। आरोपी गोपी व जगत ने चोरी की 03 वारदात गुरुग्राम में अंजाम देने का खुलासा किया है तथा आरोपी गोपी उर्फ सत्तू पर चोरी करने के सम्बंध में एक अभियोग राजस्थान में अंकित है।

पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से 01 जैक, 01 पाना, 06 गोटी, 08 बुलेट्स, 01 रॉड, 08 ईंट, चोरी हुई गाड़ी की नंबर प्लेट व 05 बाईक बरामद की गई है। अभियोगों का अनुसंधान जारी है।