–  भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने गांव गोरिया में पहुंच स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी हनी का किया सम्मान
— झज्जर जिला खेलों की राजधानी बनकर उभरा -बोले धनखड़
राष्ट्रीय सचिव धनखड़ ने गांव तुम्बाहेड़ी, डीघल, सिलानी केशो में आयोजित कार्यक्रमों में की शिरकत

चंडीगढ़, 5 नवंबर।  भाजपा के राष्ट्रीय सचिव  औमप्रकाश धनखड़ रविवार को जिला  के गांव गोरिया पहुंचे। उन्होंने एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी हनी को देश के लिए मेडल जीतने पर बधाई देते हुए उनका अभिनंदन किया। उन्होंने खिलाड़ी सम्मान आयोजित करने के लिए क्षेत्र की सरदारी को भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि हरियाणा हांगे का है और हांगे को फोकस करने की जरूरत है। जो युवा हांगे पर फोकस कर लेता है वह हनी की तरह मेडल जीतकर लाता है और हम सब विजेता खिलाड़ी का हीरो की तरह सम्मान करते हैं। राष्ट्रीय सचिव धनखड़ ने गोरिया में खिलाड़ी सम्मान समारोह उपरांत गांव  तुम्बाहेड़ी, डीघल, सिलानी केशो में आयोजित सामाजिक  कार्यक्रमों में भी पहुंचे।

धनखड़ ने कहा कि हनी ने खेलों के विश्व पटल पर  क्षेत्र, प्रदेश और देश का गौरव बढ़ाया है। बहुत ही खुशी की बात है कि समाज भी विजेता खिलाडिय़ों  के सम्मान आगे रहता है।  धनखड़ ने कहा कि भारत ने इस बार एशियाई खेलों में रिकार्ड पदक जीते हैं। इनमें सबसे ज्यादा योगदान हरियाणा के खिलाड़ियों का रहा है। अपने जिले की बात करें तो पलक गुलिया, प्रियंका कादियान, मनु भाकर, दीपक पुनिया,अमन सहरावत, विनोद कथूनिया,  हनी जैसे मेधावी खिलाड़ी मेडल जीतकर लाए हैं। बजरंग पूनिया,सुमित नागल, वीरेंद्र उर्फ गूंगा पहलवान सहित अन्य खिलाड़ियों ने भी समय – समय पर खेलों में अच्छा प्रदर्शन किया है। झज्जर जिला खेलों की राजधानी बनकर उभरा है। सभी खिलाड़ी, खिलाडिय़ों के परिजन और कोच बधाई और पूरे मान- सम्मान के पात्र हैं। देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  खिलाडिय़ों का समय समय पर सम्मान कर प्रोत्साहित किया है। पीएम मोदी की खेल नीति से खेल और खिलाड़ियों को नई प्रेरणा और प्रोत्साहन मिला है।

धनखड़ ने कहा कि खिलाड़ियों को मान सम्मान देने में हमारी केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार अग्रणी रही है और आगे भी खेल-खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने में अग्रणी रहेगी। खिलाड़ी सम्मान समारोह उपरांत भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तुंबाहेड़ी, सिलानी केशो में आयोजित सामाजिक कार्यक्रमों और डीघल में किसान कमेरा सम्मेलन में पंहुचे।

—   राजस्थान बड़े बहुमत से जीत रही है भाजपा

धनखड़ ने कहा कि राजस्थान में भाजपा भारी बहुमत से जीत रही है। वे स्वयं राजस्थान के तीन चुनावी दौर कर चुके हैं। माहौल भाजपा के पक्ष में है या कहिए कि कमल के पक्ष में लहर चल रही है। लोग वंशवाद, तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार की राजनीति से परेशान हो चुके हैं । जनता स्वच्छ और विकास की राजनीति करने वाले के साथ चलना चाहती है। राजस्थान की जनता भाजपा और मोदी जी की नीति सबका साथ -सबका विकास के साथ चलने का मन बना चुकी है। जिप चेयरमैन कप्तान बिरधाना, आनंद सागर, अजय सिंह, अमित डीघल, जयवीर सरपंच सहित अन्य गणमान्य ग्रामीण मौजूद रहे।

error: Content is protected !!