हिसार, 26 अक्टूबर।भाजपा शक्ति केन्द्र प्रमुखो व पालको की एक बैठक का आयोजन गत दिवस रात्रि को  शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता  की अध्यक्षता में किया गया।इस बैठक की विशेषता यह रही कि बैठक के दौरान सहभोज का कार्यक्रम भी रखा गया।बैठक में सभी पार्टीजन अपने -अपने घरों से खाने के टिफिन लेकर आए थे और सभी ने मिलकर एक दूसरे के भोजन का स्वाद चखा। भोजन से पूर्व भोजन मंत्र बोला गया।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने कहा कि इस तरह की टिफिन बैठक हर पंद्रह दिन के बाद आयोजित होगी, जिसमे भिन्न-भिन्न दायित्व युक्त कार्यकर्ता भाग लेंगे। कार्यकर्ताओ में आपसी मैत्री भाव व आत्मीयता बढ़ाने के लिए यह कार्यक्रम बहुत ही लाभदायक सिद्ध होगा।निकाय मंत्री ने इस अवसर पर कहा कि पार्टी संगठन ने लोकसभा व विधानसभा चुनावों के मद्देनजर व्यापक तैयारियां शुरू कर दी है। यद्द्पि माहौल पूरी तरह  हमारी पार्टी के पक्ष में है व पार्टी का ग्राफ निरंतर बढ़ रहा है, परंतु फिर भी बूथ स्तर पर सभी कार्यकर्ताओं को और अधिक सक्रियता के साथ कार्य करना होगा।डॉ. गुप्ता ने कहा कि पिछले 9 वर्षों में अनेको जनकल्याणकारी योजनाएं जेसे पीएम गरीब कल्याण योजना, परिवार पहचान पत्र, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, प्रधानमंत्री स्वामित्व योजना, पीएम किसान योजना व अन्य योजनाएं जिससे आम वर्ग को सीधा लाभ पहुंच रहा है।

 निकाय मंत्री ने कहा कि भाजपा की असली ताकत उसका कर्तव्य निष्ठ, अनुशासित कर्मठ कार्यकर्ता है उसी के बदौलत आज पार्टी उच्च शिखर पर पहुंच सकी है।संगठन में पन्ना प्रमुखों की संख्या निरंतर बढ़ रही है।पन्ना प्रमुखों से अब पार्टी की योजना पन्ना समतिया गठन करने की है।यह पार्टी की सबसे छोटी इकाई के बावजूद सबसे महत्वपुर्ण इकाई भी है।डॉ. कमल गुप्ता ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर पार्टी की उपलब्धियों के बारे में लोगो को जानकारी दें।लाभर्थियों से जानकारी प्राप्त करें कि सरकार की योजना का लाभ लेते हुए उन्हें किसी प्रकार की असुविधा का सामना तो नही करना पड़ा। मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूप वाला ने बताया की इस अवसर पर प्रवीण जैन, सुरेश गोयल धूप वाला, राम चन्द्र गुप्ता, प्रवीण पोपली, सुरेन्द्र सिंह सैनी विकास जैन, लोकेश असीजा,सुशील बुडाकिया, नरेश सिंघल ,महावीर जांगड़ा, प्रकाश अग्रवाल, दीनदयाल गोरखपुरिया , रतन सैनी, पार्षद, सुनील चाय पत्ती,  सतीश सुर्लिया, नीलम टुटेजा,वैभव बिदानी, राजकुमार इंदौरा, मनोज खटाणा, रंजीव राजपाल, कृष्ण पारिख, वेद गोड़, ओम प्रकाश दुग्गल, सुशील महंच आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!