सीएम मनोहर लाल और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के बीच दरार खुलकर सामने आ गई है

एक्सईएन पीडब्ल्यूडी गुरूग्राम ने रियल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी गुरुग्राम के , पीडब्लूडी रेस्ट हाउस गुरुग्राम स्थित कार्यालय का बिजली कनेक्शन काट दिया।

गुस्ताख़ी माफ़ हरियाणा – पवन कुमार बंसल

गुरुग्राम 20 अक्टूबर।  एक अभूतपूर्व घटनाक्रम में एक्सईएन, पीडब्ल्यूडी, बी एंड आर, प्रांतीय डिवीजन नंबर 1 गुरुग्राम ने आज पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस गुरुग्राम के परिसर में एचआरईआरए कार्यालय की बिजली आपूर्ति काट दी।

यहां यह बताना दिलचस्प है कि लगभग 6 साल पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा रियल एस्टेट नियामक प्राधिकरण की पहली गुरुग्राम बेंच की स्थापना के लिए पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में परिसर आवंटित किया था। आज पूरा कार्यालय बिजली विहीन है.

नोटिस में कहा गया है कि चौंकाने वाली बात यह है कि एचआरईआरए गुरुग्राम के कार्यालय में बिजली आपूर्ति बंद करने का नोटिस चिपका दिया गया है

“बिजली आपूर्ति बंद”

यू.ओ. के अनुसार नंबर 147797 दिनांक 26 सितंबर 2023 और कार्यकारी अभियंता, प्रांतीय डिवीजन नंबर 1, पीडब्ल्यूडी, बी एंड आर, गुरुग्राम बेचान संख्या 161087 दिनांक 18-अक्टूबर-2023, पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस गुरुग्राम के परिसर में रेरा गुरुग्राम के स्टॉपगैप कार्यालय का बिजली कनेक्शन काटने के संबंध में। अतः उच्च अधिकारियों को अनुपालन रिपोर्ट में दिनांक 20 अक्टूबर 2023 को विद्युत आपूर्ति विच्छेद कर दी गई है।

अब रेरा कार्यालय में बिजली नहीं है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पक्ष जानने के प्रयासों का कोई नतीजा नहीं निकला क्योंकि जनसंपर्क विभाग के प्रमुख अमित अग्रवाल ने कहा कि उन्हें ऐसे किसी नोटिस की जानकारी नहीं है। उन्होंने पीडब्ल्यूडी के एसीएस अनुराग रस्तोगी से बात करने को कहा तो उन्होंने भी फोन नहीं उठाया।

हरियाणा के सीएम के मीडिया सलाहकार राजीव जेटली ने बताया कि वह जल्द ही जवाब देंगे. दुष्‍यंत चौटाला ने भी फोन नहीं उठाया

जूनियर इंजीनियर पी डब्लू डी गुरुग्राम अमन ने भी फ़ोन नहीं उठाया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!