रामबिलास शर्मा का मानसिक सन्तुलन बिगडा , इन्हें किसी अच्छे डाक्टर से इलाज करवाना चाहिए : हनुमान वर्मा

राहुल गांधी जी के लिए गलत बोलना ओर साथ ट्रक ड्राइवरो को अफीम तस्कर कहना रामबिलास शर्मा की ओछी मानसिकता : हनुमान वर्मा
रामबिलास शर्मा खुद अफीम खाता है इस लिए ये ऐसा घिनौना इल्जाम राहुल गांधी जी व ट्रक ड्राईवरो पर लगा रहा है : हनुमान वर्मा

हिसार । कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हनुमान वर्मा ने प्रेस में जारी बयान में कहा कि रामबिलास शर्मा खुद अफीम खाता है इस लिए ऐसे बयान अफीम के नशे में राहुल गांधी जी व ट्रक ड्राईवरो पर अफीम खाने का गन्दा इल्जाम लगा रहा है । ये बयान रामबिलास की ओछी मानसिकता मानसिकता को दर्शाता है ।

वर्मा ने कहा जहां रामबिलास शर्मा ने राहुल गांधी जी पर ट्रक ड्राइवरो के साथ अफीम खाने आरोप जड़ा वहीं उन्होंने पुरे ट्रक ड्राइवरो को अफीम नशेड़ी बताया है । ये पुरे देश के ट्रक ड्राईवरो का अपमान है । इसके लिए पुरी भाजपा को देश से माफी मांगनी चाहिए ।

वर्मा ने कहा कि रामबिलास शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी कभी कुलियों के साथ बैठता है , कभी ट्रक ड्राईवरो के साथ , कभी खेतों में किसानो के साथ बैठता है । उसे क्या पता परिवार क्या होता है ?? ये दर्द क्यों रामबिलास शर्मा को हो रहा है ?? कांग्रेस के बढ़ते ग्राफ को देख कर ये शर्मा ऐसे उलजलूल बयानबाजी कर रहा है ।

वर्मा ने कहा कि रामबिलास शर्मा ने कहा कि “जो सासरे में जा , काकसरा काबल उढावे ” हम पुछना चहाते है कि रामबिलास शर्मा से कि वो बताए जिस ने अपनी पत्नी को छोड़ रखा , जिस ने आज तक शादी नहीं करवाई वो देश का प्रधानमंत्री व प्रदेश का मुख्यमंत्री बने बैठे हैं उनको सासरे का क्या ज्ञान है ?? राहुल गांधी जी की तो अभी उम्र पड़ी है शादी की । राहुल गांधी जी पर अभद्र टिप्पणी करने के लिए पुरी भाजपा को देश से माफी मांगनी चाहिए । और हम अपील करते देश के प्रधानमंत्री मोदी जी ओर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से की वो अपने इस चहेते पर लगाम कसे। कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी जी व ट्रक ड्राईवरो का अपमान कभी सहन नहीं करेगी ।

Previous post

पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा द्वारा राहुल गांधी के अफीम खाने संबंधी बयान की हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट ने कड़ी निंदा की

Next post

इस वर्ष के अंत तक प्रदेश के सभी राजकीय मॉडल संस्कृति प्राथमिक विद्यालयों के क्लासरूम स्मार्ट बन जाएंगे : मुख्यमंत्री

You May Have Missed