शहर के बीच एयरपोर्ट होने से यात्री आसानी से एयरपोर्ट तक पहुंच सकेंगे : गृह मंत्री अनिल विज

डिफेंस कालोनी के निवासियों ने एयरपोर्ट शिलान्यास की तिथि तय होने पर गृह मंत्री अनिल विज का धन्यवाद जताया

अम्बाला, 09 अक्टूबर- हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि अम्बाला का एयरपोर्ट शहर के बीच में होगा जहां आसानी से यात्री पहुंच सकेंगे। उन्होंने कहा 15 अक्टूबर को एयरपोर्ट के शिलान्यास समारोह में लोग अधिक से अधिक संख्या में पहुंच इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बने।

गृह मंत्री अनिल विज सोमवार को उनके आवास पर उनका धन्यवाद जताने के लिए पहुंचे लोगों से बातचीत कर रहे थे। एयरपोर्ट के शिलान्यास समारोह की तिथि तय होने पर डिफेंस कालोनी क्षेत्र से दर्जनों लोगों ने गृह मंत्री अनिल विज का धन्यवाद जताया। गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि एयरपोर्ट बनने से अम्बाला का रुतबा पहले से भी ज्यादा होगा। इस अवसर पर डिफेंस कालोनी से आए अजय गुप्ता, विनय गोयल, विमल गुप्ता, मेजर सिंह, शादी लाल शर्मा, ललित मल्होत्रा, सन्नी गिल, पंकुर शर्मा, रजनीश अग्रवाल, प्रदीप आनंद व अन्य ने गृह मंत्री का धन्यवाद जताया। उन्होंने कहा कि अम्बाला को एयर कनेक्टविटी मिलने पर अम्बाला और तेजी से तरक्की के मार्ग पर अग्रसर होगा।

लोगों की समस्याओं को सुना गृह मंत्री अनिल विज ने

वहीं गृह मंत्री अनिल विज ने सोमवार अपने आवास पर लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को कार्रवाई के दिशा निर्देश दिए। साईं के बाग से आई महिला ने ससुराल पक्ष पर मारपीट के आरोप लगाए। विवाहिता का आरोप था कि गर्भवती होने के बावजूद भी ससुराल पक्ष लगातार उससे मारपीट कर रहा है और दहेज की मांग कर रहा है। गृह मंत्री ने मामले में एसपी अम्बाला को केस दर्ज कार्रवाई के निर्देश दिए। इसी तरह राजपुर से आए लोगों ने अम्बाला के कुछ एजेंटों पर उसे विदेश भेजने के नाम पर सात लाख रुपए ठगी के आरोप लगाए। मंत्री विज ने मामले में कबूतरबाजी के लिए गठित एसआईटी को जांच के निर्देश दिए।

Previous post

शहीद-ए-आजम भगत सिंह की प्रतिमा तैयार, गृह मंत्री अनिल विज ने अधिकारियों के साथ निरीक्षण कर जगह फाइनल की

Next post

मुख्यमंत्री यह कैसे कह सकते है कि हरियाणा में कोई भी जातिगत जनगणना की मांग नही कर रहा ? विद्रोही

You May Have Missed

error: Content is protected !!