ना ब्लड डोनेशन कैंप ना सफाई पुरी हुई लक्ष्य पुरे नहीं ओर बिना बात के ढोल पीटे जा रहे हैं : हनुमान वर्मा
क्या मोदी से पहले देश‌ मे सफाई व्यवस्था नहीं हुई : हनुमान वर्मा

हिसार। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हनुमान वर्मा ने प्रेस में जारी बयान में कहा कि अभी अभी भाजपा का सेवा पखवाड़ा खत्म हुआ । ये सेवा पखवाड़ा था या मोदी वंदन ?? ना तो ब्लड डोनेशन कैंप पुरे हुए ना सफाई पुरी हुई । भाजपा वाले मोदी वंदन जरुर करते रहे ।‌ ये भाजपा वाले सिर्फ अपने ही कार्यकर्ता के बीच रहे । जनता की कहा इन लोगों ने सुध ली ।‌

वर्मा ने कहा कि भाजपा का जनाधार सरकार का ही नहीं संगठन का ही खत्म होता जा रहा है । इनका पुर्व मन्त्री कांग्रेस में शामिल होना इस बात परिचय है कि भाजपा का संगठन कमजोर हो‌ गया है ।

वर्मा ने कहा भाजपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ कहते हैं कि सफाई मोदी की देन‌ , श्रमदान मोदी की देन ये सब मोदी ने शुरू किया । धनखड़ साहब ये तो बता दो आप इतने उम्र के हो गये क्या आपके मां बाप और स्कूल के मास्टरों नहीं क्या ये बात नहीं सिखाई ?? क्या मोदी जी से पहले इस देश में किसी ने श्रमदान व रक्तदान शिविर नहीं लगाए । जो‌ आप हर बात के लिए मोदी जी का महिमा मंडन कर रहे हैं ।‌

वर्मा ने कहा कि धरातल पर इन्होंने इन्होंने किसी भी स्कीम को क्रियान्वित नहीं किया । यह तो सिर्फ महिमा मंडल में लग रहे पब्लिक के बीच कभी नहीं गए क्योंकि इनको पता था कि जब इन लोगों ने कुछ कर ही नहीं है और यह बिना बात के इसका क्रेडिट लेना चाहते हैं अगर यह लोग पब्लिक में जाते तो जनता इनको जूते मारती इस डर से यह सिर्फ अपने लोगों के बीच बैठकर ही इसको महिमा मंडित करते रहे ।

वर्मा ने कहा धनखड़ साहब ये सब काम पुर्व की सरकारो की देन‌ है । आप को तो बना बनाया मिला । आपने तो देश को दिवालिया निकाल दिया । रेल बेच दी , हवाई जहाज बेच दिए । आपका सरकार में किसान , मजदूर, व्यापारी , कर्मचारी, एस सी बीसी सब दुखी है ।

error: Content is protected !!