म्यूजिक कम्पनी के डायरेक्टर को जान से मारने की धमकी देने वाला सिंगर व उसका साथी गिरफ्तार

वारदात में प्रयोग 02 मोबाईल फोन व 02 सिम कार्ड आरोपियों के कब्जा से बरामद।

गुरुग्राम: 03 अक्टूबर 2023

▪️ अभियोग का संक्षिप्त विवरण: दिनांक 29.09.2023 को Gem Tunes म्यूजिक कंपनी के डायरेक्टर ने थाना सैक्टर-37 गुरुग्राम में एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि दिनांक 17.09.2023 को अपने आप को गैंगस्टर काला जठेड़ी का भतीजा बताने वाले दीपक नामक व्यक्ति ने इसको फोन पर हरियाणवी सिंगर गुरु हरियाणवी के साथ आर्टिस्ट बॉन्ड ना तोड़ने पर जान से मारने की धमकी दी। इस शिकायत पर थाना सैक्टर-37, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

▪️पुलिस कार्यवाही: उप-निरीक्षक ललित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर गुरुग्राम के पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में 02 आरोपियों को दिनांक 02.10.2023 को नजदीक इंडियन गैस गोदाम सेक्टर-37, गुरुग्राम से काबू किया। आरोपियों की पहचान दीपक उर्फ कच्चा व मनोज उर्फ गुरु के रूप में हुई है।

▪️ आरोपियों/अभियुक्तों का विवरण:

  1. दीपक उर्फ काच्चा निवासी गांव जठेड़ी, सोनीपत, उम्र-29 वर्ष शिक्षा-12वीं।
  2. मनोज उर्फ गुरु निवासी शिवनगर, हिसार, उम्र-30 वर्ष शिक्षा-8वीं।

▪️पुलिस पूछताछ: आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि मनोज उर्फ गुरु एक हरियाणवी सिंगर है जिसका Gem Tunes म्यूजिक कंपनी के साथ 5 साल का बॉन्ड/करार था, जिसके तहत इसको कंपनी की तरफ से कहा गया था कि कंपनी साल में इसके 10-12 गाने निकालेगी तथा इसके स्टेज/लाईव प्रोग्राम भी करवाएगी, लेकिन म्यूजिक कंपनी ने ऐसा नहीं किया। जिस कारण मनोज उर्फ गुरु ने अपने उपरोक्त साथी आरोपी दीपक उर्फ काच्चा के साथ मिलकर म्यूजिक कंपनी के डायरेक्टर को करार तोड़ने के लिए कहा और करार नहीं तोड़ने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपी मनोज उर्फ गुर प्रोग्राम के लिए काला जठेड़ी के भाई के जन्मदिन पर गया था जहां पर इसकी दोस्ती दीपक उर्फ काच्चा से हुई थी।

▪️आरोपियों का अपराधिक रिकॉर्ड: आरोपियों के रिकॉर्ड अवलोकन में ज्ञात हुआ कि आरोपी दीपक उपरोक्त के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास व शस्त्र अधिनियम के तहत 02 अभियोग जिला सोनीपत में अंकित है।

▪️ बरामदगी: उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने में आरोपियों द्वारा प्रयोग किए गए 02 मोबाईल फोन व 02 सिम कार्ड बरामद किए हैं।

▪️ आगामी कार्यवाही: आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश कर आगामी कार्यवाही की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!