मुख्यमंत्री जितनी बार जनसंवाद के लिए आएंगे, हम उनसे जनता के सवाल पूछेंगे – जयहिन्द
हरियाणा पुलिस की टीम ने AK -47 के साथ जयहिंद को घेरा
सीएम जनता की समस्याएं दूर कर दे, खट्टर का मंदिर हम बनवा देगे : जयहिंद

रौनक शर्मा

रोहतक | शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री जन संवाद के लिए रोहतक में पहुंचे थे तो नवीन जयहिंद ने उनसे प्रदेश में हो रही समस्याओं को लेकर उनसे मिलने का समय मांगा था।

मुख्यमंत्री प्रदेश की जनता के चुने हुए जन प्रतिनिधि है और हरियाणा सरकार के मुखिया होने के नाते ये उनकी जिम्मेदारी बनती है कि वे जन समस्यायों को सुनें।

लेकिन शनिवार को रोहतक में सेक्टर-6 में स्थिति बाग में पुलिस ने AK -47 लेकर ही डेरा डाल दिया।

एक सामाजिक कार्यकर्ता होने के नाते नवीन जयहिंद ने रोहतक के डीसी और स्वय मुख्यमंत्री से जन समस्याओं के लिए मिलने का समय मांगा था। लेकिन सरकार को मुद्दों पर बात करने वाले नवीन जयहिंद अखर गए और उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया गया।

नजरबंद किए जाने पर जयहिन्द ने सरकार पर बरसते हुए कहा था कि प्रदेश के मुख्यमंत्री रोहतक जनसंवाद करने आ रहे है, तो हम वहां जाएंगे और उनसे जनता के सवालों के जवाब मांगेंगे। जिसके बाद हरियाणा पुलिस की टीम सीआईए स्टॉफ ने जयहिन्द पर नजर रखना शुरू कर दिया और 30 सितंबर शनिवार को मुख्यमंत्री के जनसंवाद वाले दिन सैकड़ो पुलिसकर्मी व सीआईए स्टॉफ शाम 4 बजे जयहिन्द के बाग में पहुंचे और बाग को छावनी बना दिया व उन्हें बाग में ही हॉउस अरेस्ट कर लिया गया है।

पुलिस अधिकारियो ने पूछने पर बताया कि हमे जयहिन्द को हॉउस अरेस्ट करने के लिए ऊपर से आदेश मिले हैं और जब तक दोबारा से ऊपर से आदेश नही आ जाते तब तक जयहिन्द हाउस अरेस्ट ही रहेंगे।

इन समस्याओं पर मुख्यमंत्री महोदय से चाहिए था मिलने का समय :

परिवार पहचान पत्र में गड़बड़ी की वजह से बुजुर्ग, दिव्यांग और विधवा महिला की काटी गई पेंशन व काटे गये BPL राशन कार्ड के मुद्दे को लेकर

प्रदेश में बढती बेरोजगारी, कच्चे कर्मचारियों व HKRN से भर्ती हुए कर्मचारियों के मुद्दे को लेकर

प्रदेश में बढ़ते नशे व अपराध के मुद्दे को लेकर

हरियाणा पुलिस के कर्मचारी, SPO होमगार्ड, जेल वार्डन की तनख्वाह व सुविधाओं के मुद्दे को लेकर

2 लाख खाली पदों व CET के मुद्दे को लेकर

सीएम जनता की समस्याएं दूर कर दे, खट्टर का मंदिर हम बनवा देगे : जयहिंद

जयहिन्द ने बताया जनता के सवाल पूछने पर अगर केस लगते है तो लगने दो, मुझ पर पहले ही दर्जनो केस चल रहे है एक ओर हो जाएगा तो कोई बात नही,लेकिन हम जनता की आवाज ऐसे ही उठाते रहेंगे। साथ ही जयहिन्द ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर जी रोहतक (हरियाणा) आ रहे है तो वे बेरोजगारी को लेकर, सीईटी क़वालीफाई करने, एचटेट को आजीवन करने व हरियाणा पुलिस की तनख्वाह बढ़ाने जैसी कुछ अच्छी घोषणा कर के जाए। क्योंकि दो लाख से ज्यादा पद खाली पड़े है, लेकिन सरकार भर्तियां नही निकाल रही, जिसकी वजह से आज के समय मे हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी में प्रथम स्थान पर है और बेरोजगारी की वजह से ही हरियाणा में नशे व क्राईम को बढ़ावा मिल रहा है व हमारे प्रदेश के युवाओ का भविष्य बर्बाद हो रहा है।

बताया जा रहा है कि पूरे हरियाणा में पुलिस के लगभग तीस हजार पद खाली पड़े है और ऐसे में पुलिस को मेरे पिछे लगाने से बढ़िया है जनता की सेवा व सुरक्षा में लगाएं ।

जयहिंद ने ये भी कहा कि अगर मुख्यमंत्री साहब को इतना ही जायजा करने का शौक है तो वह समस्याओं का समाधान करवाएं, मंदिर हम बनवा देंगे । जनसंवाद के नाम पर जन स्वाद न करें ।

error: Content is protected !!