श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के 11 विद्यार्थियों को सौंपे नियुक्ति पत्र।
इंपीरियल ऑटो के साथ हुआ विश्वविद्यालय का एमओयू।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

पलवल : श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. राज नेहरू ने कहा कि स्किल के साथ रोजगार से जुड़ना उपल्ब्धिपूर्ण है। युवाओं को कौशल लेकर ही जॉब मार्केट का रुख करना चाहिए। वह डी. वॉक मैकेनिकल मैन्युफैक्चरिंग के विद्यार्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपते हुए बोल रहे थे। उन्होंने 11 विद्यार्थियों को इंपीरियल ऑटो इंडस्ट्री की ओर से प्राप्त हुए यह पत्र प्रदान किए और विद्यार्थियों को सुनहरे भविष्य की शुभकामनाएं दी। कुलपति डॉ. राज नेहरू ने कहा कि स्किल हासिल करने के बाद युवाओं की कद्र बढ़ जाती है। उन्हें अच्छे वेतन और सम्मानजनक जॉब रोल मिलते हैं। उन्होंने इंपीरियल ऑटो इंडस्ट्रीज के अधिकारी हिमांशु माहेश्वरी और दिवेश गौतम की उपस्थिति में डी. वॉक. मैन्युफैक्चरिंग के छात्र देवेंद्र, वरुण, मोहित, परविंदर, विवेक कुमार, रोहित चौहान, साहिल, मयंक, मोहित कुमार, दीपक कुमार और बॉबी को यह नियुक्ति पत्र सौंपे।

विश्वविद्यालय की कुल सचिव प्रोफेसर ज्योति राणा ने विद्यार्थियों को बधाई दी और उनके सुखद भविष्य की कामना की। उन्होंने इंपीरियल ऑटो इंडस्ट्रीज के साथ एक एमओयू पर हस्ताक्षर भी किए।

नियुक्ति पाने वाले सभी विद्यार्थियों ने कुलपति डॉ. राज नेहरू और अपने शिक्षकों तथा अधिकारियों के प्रति आभार ज्ञापित किया। साथ ही उन्होंने इंपिरियल ऑटो के प्रति भी अपनी कृतज्ञता जताई।

इस अवसर पर डीन एकेडमिक अफेयर्स प्रोफेसर आर एस राठौड़, डिप्टी डायरेक्टर डॉ. वैशाली माहेश्वरी, डिप्टी ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर डॉ. विकास भदौरिया और डिप्टी डायरेक्टर अमिष अमेय भी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!