–  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़,ने झज्जर में  साईकिल यात्रा में भागीदार बन  दिया नशा मुक्ति का संदेश
* साइकिल मैराथन मनोहर सरकार का अच्छा प्रयास, युवा वर्ग में आएगी नई चेतना- बोले धनखड़

चंडीगढ़, 05 सितंबर। नशा मुक्त हरियाणा का संदेश लेकर झज्जर पहुंची साईकिल रैली का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़  ने अभिनंदन किया और साइकिल मैराथन में शामिल सभी साइकिलिस्ट को इस नेक कार्य के लिए बधाई दी। साईकिल मैराथन में प्रदेश अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने स्टेडियम से गुरुग्राम रोड स्थित दिव्य आश्रम तक साईकिल चलाकर नशा मुक्ति का संदेश दिया और साधु संतों का आशीर्वाद लिया।

मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने नशा मुक्ति के खिलाफ एकजुट प्रयासों का आह्वान करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने युवा पीढ़ी को नशे से संरक्षित रखने के लिए विशेष मुहिम चलाई है। हम सबको मुहिम का हिस्सा बनकर नशे को जड़ से खत्म करने का संकल्प लेकर देश-प्रदेश के विकास में सक्रिय योगदान देना चाहिए।

श्री धनखड़ ने कहा कि अच्छे संस्कार नशे से बचाव का सबसे बेहतरीन तरीका है,हमें पक्का विचार करते हुए नशे जैसी बुराई को जड़ से उखाड़ फेंकना है। उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग को इस नशा मुक्ति के पुनीत कार्य में अपनी आहुति देनी चाहिए,बादली क्षेत्र में भी कई पंचायतों ने अपने गांवों में नशा रोकने की पहल करते हुए नशा विरोधी जागरूकता मुहिम चलाकर सरकार और प्रशासन का सहयोग किया है,हमें इसे मुहिम को आगे बढ़ाते हुए अब नशे से दूर रहने की शपथ लेनी है।

धनखड़ ने  कहा कि पीएम मोदी के आह्वान पर सरकार व संगठन द्वारा निरंतर नशे के खिलाफ युवा शक्ति में नई चेतना लाने का सकारात्मक प्रयास किया जा रहा  है। उन्होंने कहा कि देश का हर नागरिक आज हरियाणा को बड़े गौरव के साथ देखता है,क्योंकि हरियाणा राज्य में अच्छे मेडल विजेता खिलाड़ी हैं, बहादुर सैनिक हैं,अच्छे वैज्ञानिक हैं, मेहनती किसान व श्रमिक हैं। ये सभी अपने अपने क्षेत्रों में देश और विदेशों में हरियाणा का मान बढ़ा रहे हैं। नशे का हरियाणा की संस्कृति से कोई मेल नहीं हैं ।

सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष औम प्रकाश धनखड जी नेतृत्व में नशे की रोकथाम के लिए प्रदेश मेंअच्छा कार्य हो रहा है। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री कांता देवी, जिला अध्यक्ष विक्रम कादयान, आनंद सागर,भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष सुनीता डांगी, भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष नवीन बंदी, ओबीसी ,पार्षद भगवंती देवी, सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!