भाडावास गेट की समस्या को लेकर केंद्रीय मंत्री से मिले व्यापारी संगठन

राव ने कहा कि व्यापारियों के हितों का रखा जाएगा ध्यान

रेवाड़ी। शहर स्थित ऐतिहासिक भाडावास गेट का एक हिस्सा गिरने के बाद चिंतित व्यापारी संगठन शनिवार को केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत से उनके रेवाड़ी स्थित आवास पर मिले। व्यापारी संगठनों ने केंद्रीय मंत्री से जर्जर हो चुके भाडावास गेट को हटाने की मांग करते हुए कहा कि हादसे के बाद गेट का मुख्य द्वार बंद होने के कारण त्योहारों के समय पर व्यापारियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

केंद्रीय मंत्री ने व्यापारी संगठनों की समस्या सुनने के बाद जिला प्रशासन के अधिकारियों से बात की और व्यापारियों की चिताओं को अवगत करवाते हुए भाडावास गेट को व्यापारियों के लिए खोलने व गेट के क्षतिग्रस्त हिस्से को हटाने के निर्देश दिए। केंद्रीय मंत्री के निर्देश पर जिला प्रशासन द्वारा आश्वत करने के बाद व्यापारियों ने केंद्रीय मंत्री का आभार जताया ।

इस अवसर पर संयुक्त व्यापार संगठन के पदाधिकारी मोती चौक व्यापार संगठन के प्रधान श्री पुरुषोत्तम दास कोली वाले, काठमांडी संगठन के प्रधान श्री राजेश दत्त, केवल बाजार एसोसिएशन के प्रधान पंकज प्रजापत, कटरा बाजार संगठन के प्रधान रामचंद्र, गोकल गेट संगठन के पूर्व प्रधान विपिन अग्रवाल व दी भाडावास गेट ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान धीरज शर्मा सहित अनेक व्यापारी संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!