उर्वा का 6 दिवसीय हरियाली तीज महोत्सव का धूमधाम से हुआ समापन

महिलाओं के लिए कराया निशुल्क कैंसर जांच शिविर

गुडग़ांव, 20 अगस्त (अशोक) : सैक्टर 4/7 के निवासियों का प्रतिनिधित्व करने वाली अर्बन एस्टेट रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (उर्वा) द्वारा सैक्टर 4 स्थित कम्युनिटी सेंटर परिसर में आयोजित 6 दिवसीय तीज मेले का धूमधाम से समापन हो गया। इस अवसर पर रोटरी क्लब साउथ सिटी के माध्यम से महिलाओं के लिए निशुल्क कैंसर जाँच शिविर (मैमोग्राफी टेस्ट) भी कराया गया, जिसमें 2 दर्जन से अधिक महिलाओं की जाँच  भी कराई।

उर्वा के अध्यक्ष धर्मसागर ने बताया कि 6 दिवसीय मेले में महिलाओं, बच्चों के लिए खेल, खान-पान, प्रतियोगिताएं, संगीत-नृत्य आदि की व्यवस्था भी की हुई थी, जिनमें महिलाओं ने बड़ी संख्या में भाग लिया और अपनी कला का प्रदर्शन कर लोगों को चकित कर दिया। कार्यक्रम में पंजाबी बिरादरी महासंगठन के अध्यक्ष बोधराज सीकरी, हरविंद्र कोहली, नवीन गोयल, मनोज भारद्वाज आदि शामिल हुए और उर्वा के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि उर्वा सामाजिक कार्यक्रमों के आयोजनों में भी बढ़-चढक़र भाग लेती रही है।

समापन पर सामाजिक कार्यों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों तथा प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरुस्कृत कराया गया। आयोजन को सफल बनाने में उर्वा के सुनील यादव, प्रमोद शर्मा, आरके शर्मा, वीएस चौधरी, योगेश जोशी, विजय अग्रवाल,
सुरेश कुमार मल्होत्रा, आरए मित्तल, एसके  शर्मा, आरए  सिंह, तारा चंद राय, केएल जुनेजा, अजय कृष्ण भारद्वाज, सुधा यादव, रमीता जैन  व धीरज सेठी का सहयोग रहा।

Previous post

गृह मंत्री अनिल विज की बदौलत अब कैंटोनमेंट बोर्ड क्षेत्र के निवासी भी क्षतिपूर्ति पोर्टल पर क्लेम के लिए कर सकते आवेदन

Next post

शिव आराधना करने वाला व्यक्ति कालसर्प दोष से मुक्त रहता है : कौशिक

You May Have Missed