पेपर सेट करना सरकार की जिम्मेदारी नहीं तो कौन करेगा? : अनुराग ढांडा
सीएम खट्टर न क्लर्कों, किसानों की मांग सुनते, न ही जनता को सुरक्षा दे सकते : अनुराग ढांडा
आशा वर्कर्स, कर्मचारी, सरपंच, गेस्ट टीचर समेत हर वर्ग बीजेपी-जेजेपी सरकार से नाराज़- अनुराग ढांडा
खट्टर सरकार में हरियाणा ‘हड़ताल प्रदेश’ बन कर रह गया है : अनुराग ढांडा
मनोहर लाल खट्टर को सीएम पद से दे देना चाहिए इस्तीफा : अनुराग ढांडा

चंडीगढ़, 12 अगस्त – आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने शनिवार को बयान जारी कर मुख्यमंत्री खट्टर के बयान को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ये कहते हैं कि सीईटी के बच्चों के लिए परीक्षा पेपर सेट करना सरकार की जिम्मेदारी नहीं है। किसी मुख्यमंत्री का इससे ज्यादा गैर जिम्मेदाराना रवैया कुछ नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा कि सीएम खट्टर पेपर नहीं करवा सकते, सीएम खट्टर प्रदेश की जनता को पुलिस की सुरक्षा नहीं दे सकते, क्लर्कों को 35400 वेतन नहीं दे सकते, आशा वर्कर्स को पक्का नहीं कर सकते, किसानों को मुआवजा नहीं दे सकते, कर्मचारियों को ओपीएस नहीं दे सकते और सरपंचों को उनके अधिकार नहीं दे सकते तो मुख्यमंत्री खट्टर कुर्सी से क्यों चिपके हुए हैं। जब उनसे हरियाणा संभल नहीं रहा तो मनोहर लाल खट्टर को सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

उन्होंने कहा वर्तमान में प्रदेश के हालात ऐसे हैं कि लगता है पूरा हरियाणा हड़ताल पर है। प्रदेश में हर जिला मुख्यालय पर क्लर्क हड़ताल पर बैठे हैं, आशा वर्कर्स हर विधायक और मंत्री का घेराव कर रही हैं, सीईटी को लेकर युवा नाराज हैं। पूरे प्रदेश में लगातार हड़ताल चल रही हैं। आज के समय में पूरी सरकार अपंग की स्थिति में है। ऐसी स्थिति में सीएम खट्टर को इस्तीफा दे देना चाहिए।

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि तृतीय श्रेणी के 32 हजार पदों के लिए सीईटी की मुख्य परीक्षा हुई। लेकिन इसमें भी 6 अगस्त को आयोजित ग्रुप-57 की परीक्षा के 41 सवाल दोहराए गए। यदि एक साल में भी खट्टर सरकार ये परीक्षा पूरी नहीं करवा पाई है तो मुख्यमंत्री किस नाम के हैं। उन्हें कुर्सी खाली कर देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी 15 अगस्त के बाद सीईटी व बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर पंचकूला स्थित हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के मुख्यालय का घेराव करेगी। यदि खट्टर सरकार की ओर से जल्द फिर भी समाधान नहीं किया गया तो एचएसएससी मुख्यालय पर ही प्रदेश के युवाओं के साथ पक्का मोर्चा लगाया जाएगा।

error: Content is protected !!