जी.ओ कम्पनी वाले बिना पैसा जमा करवाए तथा बिना अनुमति के रात को चोरो की तरह काम कर रहे थे

चण्डीगढ/फरीदाबाद, 10 अगस्त 2023 – एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि कल देर रात वह चण्डीगढ से वापिस फरीदाबाद लोट रहे थे तो उनको वार्ड-6 के निवासी द्धारा अवगत कराया गया कि कुछ लोग नई बनी सडक को तौड रहे है। विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही वापिसी में मौके पर पहुंचे तो देखा कि हैमर मशीन से नई बनी सडक को तोडा जा रहा है और जब सडक को तोडने वाले व्यक्ति से पूछा कि आप किसके कहने पर तोड रहे हो तो उनके द्धारा जी.ओ कम्पनी का नाम बताया गया। जिसको लेकर विधायक नीरज शर्मा ने सम्बन्धित चौकी में इसकी सूचना दी और मौके पर काम को बंद करवाकर आंए।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि सुबह इस बाबत नगर निगम के अधिकारियों/कर्मचारियों को इसकी सूचना दी है लेकिन दुख कि बात है कि अभी तक इस पर कोई कार्यवाही नही हुई है। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि जब नगर निगम द्धारा अनुमति जारी कि जाती है तो सिर्फ सडक को काटने की अनुमति दी जाती है ना कि तोडने की और अनुमति देने से पहले जिस जगह काम होना है वहंा का एस्टीमेंट तैयार किया जाता है और जितना नुकसान होना है उसके पैसे कम्पनी से जमा करवाए जाते है। लेकिन जी.ओ कम्पनी वाले बिना पैसा जमा करवाए तथा बिना अनुमति के रात को चोरो की तरह काम कर रहे थे।

विधायक नीरज शर्मा ने लोगो से अपील कि अगर कही ऐसे सडक को तौडा जा रहा हो तो सबसे पहले उससे अनुमति चैक करे और अगर अनुमति ना हो तो 112 पर फोन कर शिकायत दर्ज करवाए।

error: Content is protected !!