कानून सभी के लिए समान, कोई भी राजनीतिक दल अथवा संगठन जिला प्रशासन में हमारे साथ निर्धारित स्थान पर कर सकता है बैठक-उपायुक्त

नूह, 9 अगस्त। उपायुक्त धीरेंद्र खटगटा ने बताया कि जिला में कानून सभी के लिए समान है चाहे वह किसी भी राजनीतिक दल अथवा संगठन का क्यों ना हो। उन्होंने कहा कि जिला में धारा -144 के चलते राजनीतिक तथा अन्य संगठनों से जिला प्रशासन द्वारा अपील की गई है कि वे वर्तमान में स्थिति की संवेदनशीलता को देखते हुए किसी प्रकार का दौरा ना करें लेकिन कोई भी राजनीतिक दल अथवा संगठन का प्रतिनिधि हमसे निर्धारित स्थान पर आकर मिल सकता है।

उपायुक्त ने कहा कि जिला प्रशासन सभी संगठनों तथा राजनीतिक दलों का सम्मान करता है और कानून व्यवस्था भी उसी अनुरूप कार्य करती है। उन्होंने कहा कि जिला में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ही राजनीतिक दलों अथवा संगठनों को हिंसा प्रभावी क्षेत्र का दौरा करने के लिए मना किया गया है लेकिन जिला प्रशासन के अधिकारियों से मिलने के लिए किसी को कोई मनाही नहीं है।

उन्होंने कहा कि यदि कोई सामाजिक संगठन आकर हमारे साथ बैठक करना चाहता है तो जिला प्रशासन उसका स्वागत करता है। संविधान में नियम सबके लिए समान है और किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं है। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन स्थिति की गंभीरता को भली प्रकार से समझता है , ऐसे में जरूरी है कि अन्य आमजन भी अपने विवेक से काम लें और किसी के बहकावे में ना आए। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वे शांति व कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!