स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर ताऊ देवीलाल स्टेडियम में रिहर्सलों का दौर शुरू

एडीसी हितेश कुमार मीणा ने तैयारियों का निरीक्षण कर दिए आवश्यक दिशा निर्देश

गुरुग्राम, 08 अगस्त। आजादी के अमृत काल में स्वतंत्रता दिवस के जिला स्तरीय समारोह के भव्य ढंग से आयोजन को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। सेक्टर 38 स्थित ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित होने वाले समारोह को लेकर स्कूली बच्चों ने मंगलवार से रिहर्सल शुरू कर दी हैं। डीसी निशांत कुमार यादव समारोह को गरिमापूर्ण ढंग से मनाने के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों को पहले ही जिम्मेदारियां सौंप चुके हैं। बता दें कि जिला प्रशासन द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम के चयन के लिए एडीसी हितेश कुमार की अध्यक्षता में एक चयन कमेटी का गठन किया गया है। यह चयन कमेटी 10 अगस्त को सभी सांस्कृतिक कार्यक्रमों का अवलोकन कर कुल पांच कार्यक्रमों का चयन करेगी।

इसी क्रम में एडीसी हितेश कुमार मीणा ने मंगलवार को स्टेडियम में जारी रिहर्सल का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। एडीसी ने कहा कि सभी विद्यालय 10 अगस्त को अपनी पूरी तैयारी के साथ स्टेडियम आए। उस दिन जो भी 05 टीमें अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगी उनका चयन जिला स्तरीय कार्यक्रम के लिए किया जाएगा। एडीसी ने कहा कि देश में आजादी का अमृत काल शुरू हो चुका है ऐसे में जरूरी है कि समारोह की भव्यता भी इसी अनुरूप हो। उन्होंने बताया कि समारोह में राज्य पुलिस, होम गार्डस तथा एनसीसी के कैडेट्स शानदार मार्च पास्ट करेंगे। समारोह में पीटी शो, तथा डंबल तथा लेजियम का भी प्रदर्शन किया जाएगा।

इस अवसर पर जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी बिजेंद्र कुमार, शिक्षा विभाग के एईओ जगदीश अहलावत सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!