भाजपाई-संघी कांग्रेस की गुटबाजी अंतर्कलह पर सवाल उठाने से पहले अपने गिरेबान में झांके : विद्रोही

भाजपा नेता बताये कि उनका नेतृत्व इतना ताकतवर है तो राव इन्द्रजीत सिंह के पक्ष व विरोध में भाजपाईयों में होने वाले रोज के संग्राम पर कोई अनुशासनात्मक कार्यवाही क्यों नही करता? विद्रोही

8 अगस्त 2023 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने एक बयान में कहा कि गुटबाजी होने के बहाने कांग्रेस पर रोज तंज कसने वाले हरियाणा भाजपा नेता बताये कि अहीरवाल क्षेत्र में भाजपा नेता राव इन्द्रजीत सिंह के विरोध में और पक्ष में मीडिया बयानबाजी करके एक-दूसरे के विरोध में जो खुलेआम आरोप लगाते है, वह गुटबाजी है या निजी स्वार्थो की राजनीति या एक-दूसरे का कांटा निकालने की सोच है या भाजपा का कथित लोकतंत्र? विद्रोही ने कहा कि कांग्रेस नेता पार्टी संदर्भ में कुछ सुझाव देते है या अपने को किसी पद के योग्य बताते है तो भाजपा नेता उसे कांग्रेस की गुटबाजी, अंतर्कलह बताकर तिल का ताड़ बनाते है, लेकिन जब इसी भाजपा के नेता अहीरवाल में हर रोज एक-दूसरे के खिलाफ ना केवल बयानबाजी करते है अपितु अप्रत्यक्ष रूप से चुनाव में हराने व पार्टी से निकालने की बात करते है, तब भाजपा नेतृत्व दड़ मारे पड़ा रहता है। कांग्रेस नेतृत्व पर कमजोरी का आरोप लगाने वाले भाजपा नेता बताये कि उनका नेतृत्व इतना ताकतवर है तो राव इन्द्रजीत सिंह के पक्ष व विरोध में भाजपाईयों में होने वाले रोज के संग्राम पर कोई अनुशासनात्मक कार्यवाही क्यों नही करता? 

विद्रोही ने कहा कि नूंह हिंसा मामले में राव इन्द्रजीत सिंह के बजरंग दल, विहिप, संघीयों के हथियार लेकर कथित शोभा यात्रा में निकालने पर सवाल उठाने के बाद तो अहीरवाल में मुख्यमंत्री के समर्थक भाजपा नेता व भाजपा से निकाले जा चुके खट्टर जी के नजदीकी नेता जिस तरह राव इन्द्रजीत सिंह पर हमला बोल रहे है, उन्हे पार्टी से निकालने की बात कह रहे है, क्या वह सबकुछ सत्ता बल पर मुख्यमंत्री खट्टर के इशारे पर नही हो रहा? राव इन्द्रजीत सिंह की बेटी आरती राव द्वारा मुख्यमंत्री खट्टर को पद से हटाने के लिए अपनी ताकत का प्रदर्शन करने के आहवान वाला वीडियो वायरल होने के बाद अहीरवाल में मुख्यमंत्री खट्टर समर्थकों व राव इन्द्रजीत सिंह समर्थक भाजपाईयों में विगत दो माह से जो घमासान मचा हुआ था, नूंह हिंसा पर संघीयों द्वारा आयेाजित शोभा यात्रा पर सार्वजनिक सवाल उठाने के बाद चरम पर पहुंच गया। अब राव समर्थकों व खट्टर समर्थक भाजपाईयों में जिस तरह की राजनीतिक वार-प्रतिवार हो रहे है, वे गुटबाजी, सत्ता वर्चस्व की लडाई नही तो और क्या है? विद्रोही ने कहा कि भाजपाई-संघी कांग्रेस की गुटबाजी अंतर्कलह पर सवाल उठाने से पहले अपने गिरेबान में झांके।

error: Content is protected !!