डिपो धारकों का कमीशन 1.50 रुपये से बढ़ाकर किया 2 रुपये
डिपो धारकों के लिए की एक और घोषणा, कमीशन का जो हिस्सा केंद्र सरकार से मिलता है वो कभी भी आए, तब तक हरियाणा सरकार स्वयं वहन करेगी धारकों को पूरा कमीशन

चंडीगढ़, 5 अगस्त – हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने आज डिपो धारकों के लिए बड़ी घोषणा करते हुए उनका कमीशन 1.50 रुपये से बढ़ाकर 2 रुपये किया है। इसके अलावा, उन्होंने यह भी घोषणा की कि डिपो धारकों को केंद्र सरकार से मिलने वाले कमीशन की यदि देरी होती है तो हरियाणा सरकार अपनी ओर से उन्हें कमीशन देगी। कमीशन का जो हिस्सा केंद्र सरकार से मिलता है, वो कभी भी आए, तब तक हरियाणा सरकार स्वयं धारकों का पूरा कमीशन वहन करेगी।

मुख्यमंत्री ने ये घोषणाएं आज सीएम की विशेष चर्चा कार्यक्रम के तहत ने ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राशन डिपो धारकों से सीधा संवाद करने के दौरान की।

संवाद के दौरान डिपो धारकों ने मुख्यमंत्री के समक्ष कमीशन की दर बढ़ाने का अनुरोध करने और कमीशन के भुगतान में देरी होने की समस्या रखी थी। इस पर मुख्यमंत्री ने त्वरित संज्ञान लेते हुए उपरोक्त घोषणाएं की।

उन्होंने कहा कि राशन बंटने के साथ ही तय वक्त पर डिपो धारकों को कमीशन मिलेगा। जितना राशन डिपो धारक बांटेंगे, उतना उनका कमीशन महीने के आखिर में दे दिया जाएगा।

error: Content is protected !!