बोधराज सीकरी जाने माने उद्योगपति और समाजसेवी ने अपने मित्रों जिसमें अभिषेक खनेजा और नरेश चावला का विशेष योगदान रहा, मनाया करनाल के यशस्वी, कर्मठ और सहज स्वभाव के सांसद श्री संजय भाटिया जी का जन्मदिवस।

गुरुग्राम सिकंदरपुर मार्केट के अंदर एक भव्य भंडारे का आयोजन किया गया। श्री बोधराज सीकरी के शुभचिंतक और उनके हितैषी श्री संजय भाटिया सांसद, जिन्होंने पूरे राष्ट्र के अंदर पिछले संसदीय चुनाव में सबसे अधिक दूसरे नम्बर पर वोट लेकर एक कीर्तिमान स्थापित किया, उनका 56 वां जन्मदिन बोधराज सीकरी ने अपने तरीके से अपने मित्रों के साथ बखूबी मनाया, जिसमें विशेषकर श्री नरेश चावला, श्री अभिषेक खनेजा, श्री लेखराज चावला के अतिरिक्त पंजाबी बिरादरी महा संगठन के कई पदाधिकारी जिसमें विशेषकर श्री धर्मेंद्र बजाज, श्री ओ.पी कालरा, श्री जितेंद्र, श्री द्वारका नाथ मक्कड़ और अरविंद वर्मा के अतिरिक्त दुर्गेश वधवा इत्यादि ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

भंडारे के समय सब लोग बैनर पर लगे श्री संजय भाटिया के ओजस्वी चित्र को देखकर निहार रहे थे और उन्हें दीर्घायु और आयुष्मान जीवन के लिए आशीर्वाद दे रहे थे। भीड़ इतनी अधिक थी कि लोगों की दुआएं समेटने में भी संजय भाटिया जी को समय लग जाएगा।

भीड़ के बावजूद भी लोगों ने अनुशासन दिखाया और निरंतर 3-4 घंटे तक यह भण्डारा प्रसाद वितरित हुआ और समाज के हर वर्ग ने चाहे वो सिकंदरपुर मार्केट के एसोसिएशन के पदाधिकारी हो, चाहे दुकानदार भाई हो, चाहे श्रमिक भाई हों, चाहे चलता फिरता राही हो, हर व्यक्ति ने प्रसाद का आनंद भी लिया और हमारे यशस्वी नेता, जो एक उभरता हुआ सितारा हैं, जिनकी कार्यशैली से बोधराज सीकरी भी बहुत ही प्रभावित हैं उनके प्रति ईश्वर से प्रार्थना की, हे ईश्वर संजय भाटिया जी यशस्वी हों, तेजस्वी हों, दीर्घायु हो, आयुष्मान हो और भविष्य में हर कार्य में विजयी हों।

error: Content is protected !!