आज तो बच गए, आगे से पूरे परिवार को खत्म कर दूंगा  !   

बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े घर में हथियार लहराते की गई फायरिंग  
घर में मौजूद परिवार के सदस्य सौभाग्य से बाल-बाल बचे 
पीड़िता के मुताबिक बदमाश में अपने दोनों हाथों में लिए हुए थे हथियार  
यह दिल दहला देने वाली घटना बिलासपुर थाना के गांव सिधरावली की 

फतह सिंह उजाला                                         

पटौदी । आज तो बच गए , परंतु आगे से पूरे परिवार को जान से खत्म कर दूंगा । कुछ इसी अंदाज में बेखोफ बदमाश के द्वारा दिनदहाड़े  घर में घुसकर घर में मौजूद लोगों को इसी अंदाज में हथियार लहराते हुए धमकियां दी गई और इसके बाद बेधड़क होकर बदमाश घटनास्थल से फरार हो गए। सौभाग्य की बात यह रही कि की गई फायरिंग में परिवार में मौजूद किसी भी सदस्य को गोली नहीं लगी । यह दिल दहला देने वाली घटना थाना बिलासपुर पटौदी क्षेत्र के गांव सीधरावली की है । फायरिंग की आवाज और परिजनों के द्वारा शोर मचाए जाने पर आस-पड़ोस के लोग घटनास्थल पर पहुंचे ।   

इस संदर्भ में नम्रता और बबली पत्नी धर्मेंद्र की शिकायत पर बिलासपुर पुलिस के द्वारा अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश आरंभ कर दी गई है । इस संदर्भ में नम्रता उर्फ बबली पत्नी धर्मेंद्र निवासी बिचला मोहल्ला गांव सिधरावली के द्वारा बिलासपुर थाना पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार वह और उसकी सास रामरति घर में अकेले ही मौजूद थे । दोपहर करीब 2:00 बजे के आसपास घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ था तथा वह अपने कमरे में अंदर लेटी हुई थी । उसी समय अचानक घर के अंदर एक लड़का जबरदस्ती घुस आया तथा सासू मां रामरति के साथ कहासुनी करते हुए गंदी गंदी गालियां देने लगा । इसी बीच शोर-शराबे की आवाज सुनकर वह अपने कमरे से बाहर निकल आई और देखा एक लड़का हाथ में बंदूक लिए हुए गाली गलौज करते हुए धमकियां दे रहा था । 

युवक को इस तरह बदतमीजी करते हुए देखकर मैंने पूछा कि तू कौन है और क्या हुआ  ? इतना सुनते ही युवक  हाथ में ली हुई बंदूक को लहराते यह कहते हुए घर से भाग लिया की आज तो बच गए, परंतु आगे से पूरे परिवार को जान से खत्म कर दूंगा । गोली चलने की आवाज सुनकर मेरी बहन तमन्ना उर्फ मुन्नी जो साथ वाले मकान में रहती है और अन्य पड़ोसी घर पर आ गए । इसके  बाद बिना देर किए अन्य परिजनों को घटना के बारे में फोन पर सूचना देकर पुलिस को भी जानकारी घटना के बारे में दी।  पीड़िता का कहना है कि यदि आरोपी युवक सामने आए तो वह उसे शक्ल सूरत देखकर पहचान सकती है बिलासपुर पुलिस ने शिकायत के मुताबिक आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307, 506, 509 तथा शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसकी पहचान सहित पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए हैं ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!