शिकायतकर्ता संजीव कौशिक ने एसपी को शिकायत देकर की कार्यवाही की मांग –
राजीव कौशिक की हत्या में शामिल आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही को लेकर एसपी हिसार को दी शिकायत –

हिसार 20 जुलाई : राजीव कौशिक हत्याकांड के सभी आरोपियों द्वारा समझौते का दबाव बनाने व उनके द्वारा झूठे मुकदमे में फंसाने की साजिश रचने के चलते उनके भाई शिकायतकर्ता संजीव कौशिक ने एसपी हिसार को शिकायत देकर उनकी जान-माल की सुरक्षा तथा आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की है। संजीव कुमार ने सोनिया शर्मा पत्नी सुशील शर्मा, सोनु उर्फ बाजी पुत्र रामफल उर्फ माडुराम, विजेन्द्र पुत्र सुबेराम पर आरोप लगा कार्यवाही की मांग की।

माडल टाउन एस्टेंशन विासी संजीव कुमार ने बताया कि 29.04.2022 को उनके भाई राजीव की हत्या की गई थी जिस बारे प्रार्थी ने राजीव की पत्नी सुनीता, दीपक पुत्र महेन्द्र, सोनिया पत्नी सुशील (दोषी न0 1), मीनू पुत्र सुशील व 3-4 अन्य के खिलाफ दिनांक 30.04.2022 को थाना एच.टी.एम हिसार मे मुकदमा नं. 417 दर्ज करवाया था। उपरोक्त केस में पुलिस ने उपरोक्त सोनिया को गिरफतार नहीं किया, जिस पर उन्होंने एस.एस.पी हिसार व मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार, चण्डीगढ को दरखास्त देने पर उपरोक्त केस की जांच दुसरे अधिकारी से करवाई गई जिसमें उसके खिलाफ जांच जारी है तथा दोषी सोनिया का पोलीग्राफी टैस्ट भी मन्जूर हुआ है जिसके लिए तारीख अभी तय नहीं हुई है।

संजीव कुमार ने बताया कि इस हत्याकांड में सोनिया का लडक़ा भी दोषी है जो कि इसी केस में जेल में बन्द है। अब सोनिया उपरोक्त दोनों आरोपियों के साथ मिलकर मुझ पर उसके भाई के हत्या के केस में समझौते तथा तीनों आरोपी अब प्रार्थी को झूठे मुकदमे मे फंसाने का षड्यन्त्र रच रहे हैं जिस बारे मुझे उक्त तीनों की कॉल रिकार्डिंग मिली है जिसमें ये तीनों आरोपी मुझे झूठे बलात्कार जैसे केसों में फंसाने की साजिश कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि 13.05.2023 को भी सोनिया अपने चाचा के साथ मेरे ऑफिस में आई थी जिसकी फोटोग्राफस प्रार्थी के पास मौजूद है। उस दिन भी सोनिया ने प्रार्थी को धमकी दी थी कि अगर तूने मेरे लडक़े के खिलाफ गवाही दी तथा मेरे खिलाफ और कहीं कोई दरखास्त दी तो तुम्हे किसी केस मे फंसवाकर जेल में कटवाउंगी और अगर बच या तो तुम्हें तुम्हारे भाई की तरह खत्म करवा दूंगी। पुलिस महकमे में काफी पहुंच जिसका तुम्हें भी पता चल ही गया होगा कि मैं तुम्हारे भाई की हत्या में शामिल होने के बावजूद भी आज तक बाहर हूँ तथा तूं मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाया। उन्होंने बताया कि इस संबंध में फोटोग्राफ्स कॉल व रिकार्डिंग भी पुलिस को उपलब्ध करवा दी गई हैं।

संजीव ने बताया कि उक्त तीनों दोषीगण मिलकर प्रार्थी को झूठे केसों मे फंसाने के लिए तरह-तरह के षडय़ंत्र रच रहे हैं और हर दिन किसी ना किसी को समझौते बारे भेजकर दबाव बना रहे हैं। मुझे आरोपियों से हर समय खतरा बना रहता है दोषीगण कभी भी प्रार्थी को किसी झूठे मुकदमे मे फसवा सकते है या उसके साथ किसी अनहोनी घटना को अंजाम दे सकते है।
संजीव कुमार ने एसपी हिसार से गुहार लगाई कि उक्त आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जाए व मुझे किसी झूठे मुकदमे में फंसने से बचाया जावे व मेरी जान माल की सुरक्षा की जावे।

error: Content is protected !!