गुरुग्राम : 15 जुलाई 2023 – दिनांक 10.03.2022 को प्रबंधक पुलिस थाना शिवाजी नगर गुरुग्राम को अपने विश्वशनीय सूत्रों के माध्यम से एक सूचना जेल में बंद गैंगस्टर कौशल तथा अमित डागर के नाम पर 5-6 व्यक्तियों द्वारा उनका (गैंगस्टर) भय दिखाकर खांडसा मंडी में रेहड़ी/दुकानदारों से 03-04 हजार रुपए अवैध वसूली करने, पॉलिथीन ऊंचे दामों पर बेचने तथा और किसी को पॉलीथिन नही बेचने देने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई। इस सम्बन्ध में थाना प्रबन्धक शिवाजी नगर, गुरुग्राम द्वारा सूचनाएं एकत्रित करने तथा अवैध वसूली किए जाने की पुष्टि होने उपरान्त सम्बन्धित धाराओं के तहत थाना शिवाजी नगर, गुरुग्राम में अभियोग अंकित किया गया।

अपराध शाखा सैक्टर-10, गुरुग्राम की पुलिस टीम में कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में अवैध वसूली करने की मुख्य सुत्रधार गैंगस्टर अमित डागर की पत्नी ट्विंकल को कल दिनांक 14.07.2023 को भोंडसी से गिरफ्तार किया गया।

उपरोक्त आरोपित महिला से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इसने खांडसा मंडी में आढत का लाइसेंस लिया हुआ है तथा इसी की आड़ में अवैध वसूली करने वाली कमाई को ये अपने अन्य साथी आरोपियों के साथ मिलकर कानूनी रूप देते हैं। इससे पहले अवैध वसूली के इस मामले में एन.आई.ए. के द्वारा वांछित व 01 लाख के ईनामी बदमाश संदीप उर्फ बंदर को दिनांक 23/24.06.2023 की रात को गुरुग्राम पुलिस की CIA सैक्टर-39, गुरुग्राम की पुलिस टीम द्वारा अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया था। अब तक इस मामले के कुल 06 आरोपियों को गुरुग्राम पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है।

उपरोक्त आरोपित महिला को आगामी कार्यवाही के लिए माननीय अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!