हजारीलाल कपूरी देवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्राओं की उपलब्धि     
 प्रिंसिपल अभय सिंह  ने वंदना शुक्ला व शिवानी की टीम को दी बहुत-बहुत बधाई 
 प्रतियोगिताओं में भी प्रथम स्थान प्राप्त कर 5000- 5000 के इनाम प्राप्त किए  
विजेता छात्राओं को बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की 

फतह सिंह उजाला                                       

पटौदी । आरबीआई द्वारा विद्यालय स्तर से राज्य स्तर पर की जा रही क्विज प्रतियोगिताओं में जिला स्तरीय प्रतियोगिता मे राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पटौदी की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। विद्यालय प्राचार्य अभय सिंह  ने वंदना शुक्ला व शिवानी की टीम ने जिला स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान आने पर बहुत-बहुत बधाई दी। 

 उन्होंने सभी विद्यार्थियों को इन दोनों बच्चों की तरह अन्य प्रतियोगिताओं में परचम लहराने का आह्वान किया। विद्यालय प्राचार्य ने बताया की ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिताओं में इन छात्राओं ने प्रथम स्थान प्राप्त किया अब जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं में भी प्रथम स्थान प्राप्त कर 5000 – 5000 के इनाम प्राप्त किए। उन्होंने इस टीम को राज्यस्तरीय प्रतियोगिताओं में प्रथम स्थान प्राप्त करने का भी आशीर्वाद दिया। वरिष्ठ प्रवक्ता डॉ दिनेश कुमार ने बताया कि इस विद्यालय की छात्राएं सभी प्रतियोगिताओं में भाग लेती है व अच्छी पोजीशन प्राप्त करती है। उन्होंने विद्यालय की तरफ से दोनों छात्राओं को बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की एवं अन्य सभी छात्राओं को इनका अनुकरण करने का आह्वान किया।    

उन्होंने कहा हमारे विद्यालय में छात्राओं को हर प्रकार की तैयारी करवाई जाती है व उन्हें प्रोत्साहित किया जाता है। किसी प्रकार की प्रतियोगिता हो उसमें विद्यालय स्टाफ तैयारी कराता है जिससे विद्यार्थी प्रेरित होते हैं और पोजीशन प्राप्त करते हैं। विद्यालय प्राचार्य  ने इस टीम के इंचार्ज प्रीतिका व देवेंद्र को भी सम्मानित किया,  प्रार्थना सभा में सभी बच्चों ने इन छात्राओं का सम्मान किया। विद्यालय के स्टाफ सदस्यों में  विनोद कुमार, रामफूल, प्रेम नारायण, संजय कुमार, पवन कुमार, धर्मबीर, महेश कुमार, बाबूलाल, महावीर, अजीत कुमार, देवेन्द्र, मूलचंद ,जसवंत ,नवीन कुमार, पूनम यादव ,कविता, मनीता, सरिता, कमल यादव, प्रियंका, मनोरमा,  हर्ष कुमार आदि ने छात्राओं को बधाई दी।                           

error: Content is protected !!